पटना

रूपेश सिंह मर्डर केस: हत्यारा आया सामने, कहा-बदले में मैंने मारा


पटना। एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने कहा कि पटना जिले में युवक का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है, दूसरे जिलों में अभी छानबीन जारी हैस लेकिन ये हथियार रखने का शौकीन रहा है। हत्या में इस्तेमाल पिस्टल और बाइक बरामद कर लिया गया है। घटना के बाद कुछ दिनों के लिए रांची भाग गया था। इसके बाकी साथियों को पकड़ने की कोशिश जारी है।

वहीं, आरोपी ऋतुराज ने कहा कि रूपेश कुमार सिंह के साथ एक दुर्घटना हुई थी, जिसके बाद उन्होंने (रूपेश सिंह) मुझे 29 नवंबर को बहुत पीटा था। इससे मैं गुस्से में था और मार डाला। मैं लगभग डेढ़ महीने से रूपेश कुमार सिंह को मारने की कोशिश कर रहा था। मैंने रूपेश कुमार सिंह को मार दिया। मैंने रूपेश पर 4 से 5 राउंड फायर किए।

इससे पहले डीजीपी ने कहा था कि एयरपोर्ट पार्किंग के ठेके को लेकर रुपेश का कुछ लोगों संग विवाद चल रहा था। रूपेश के परिवार के कई लोग ठेके में शामिल थे। पुलिस ने ठेके के एंगल से पूरे मामले की तहकीकात भी की, लेकिन उसके हाथ कुछ नहीं लगा।

गौरतलब है कि 12 जनवरी को पटना में रूपेश सिंह की हत्या कर दी गई थी। वह एयरपोर्ट से घर लौट रहे थे। हमलावरों ने उनपर कई राउंड गोली दागी थी। इस हत्याकांड की जांच के लिए नीतीश सरकार ने स्पेशल टास्क फोर्स (एसआईटी) का गठन किया था। एसआईटी ने कई विभागों में जाकर पूछताछ भी की थी।