पटना

रूपौली, आझोकोपा और दरगाहा ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। रूपौली के ऐतिहासिक मैदान उच्च माध्यमिक विद्यालय क्रीड़ा प्रांगण में तोमर स्मृति संस्थान की ओर से आयोजित नॉक आउट क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार को रूपौली, आझोकोपा और दरगाहा की टीमों ने क्वार्टर फाइनल में स्थान सुरक्षित कर लिया। रविवार को आयोजित तीन लीग मैच में क्रमशः भवानीपुर बनाम् आझोकोपा, रामपुर परिहट बनाम् दरगाहा और जाबे बनाम् रूपौली के बीच खेला गया।

जिसमें आझोकोपा, दरगाहा और रूपौली की टीम ने जीत हासिल किया। तीनों ही खेले गए मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों को हार का सामना करना पड़ा। लीग मैच के हुए मुकाबले में आझोकोपा के अमर कुमार, दरगाहा के आसिफ और रूपौली टीम के उद्घाटक विस्फोटक बल्लेबाज सुजीत कुमार कुशवाहा को उम्दा प्रदर्शन के लिए मैच का हीरो घोषित किया गया और मैन ऑफ द मैच ट्रॉफी से सम्मानित किया गया।

मंचासीन मुख्य अतिथियों में पैक्स अध्यक्ष धोबगिद्धा नरेंद्र कुमार उर्फ नारद मेहता के हाथों जहाँ दरगाहा के खिलाड़ी आसिफ को शिल्ड प्रदान किया गया। वहीं ऑल इंडियन रीपोर्टर्स एशोसिएशन के प्रखंड अध्यक्ष सह् वरिष्ठ अनुमंडल संवाददाता कृष्ण रंजन उर्फ भूपाल सिंह के हाथों नवोदित उभरते सितारे रूपौली टीम के विष्फोटक बल्लेबाज सुजीत कुमार को शिल्ड प्रदान किया गया।

आयोजन समिति तोमर स्मृति संस्थान के प्रबंधक प्रवेश सिंह तोमर ने बताया कि सोमवार को चार टीमों के बीच दो क्वार्टर फाइनल मुकाबले का आयोजन किया जाएगा। जो निर्धारित समय दिन के ग्यारह बजे से शुरू कर दिया जाएगा। वहीं उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट में विजेता टीम को उर्वरक खाद विक्रेता संघ के सौजन्य से 11000 रूपये नकद पुरस्कार राशि के साथ-साथ आर के ज्वेलर्स के द्वारा 2000 रूपये का चांदी का नोट प्रदान किया जाएगा।