उत्तर प्रदेश पटना

रूपौली: ट्रेन से कटे युवक का शव पहुंचते ही मचा कोहराम


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। रूपौली थाना क्षेत्र के डोभामिलिक पंचायत स्थित वार्ड 12 मदरौनी बासा निवासी मजदूर की मौत खबर पहुंचते ही जहाँ शुक्रवार से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। वहीं अन्त्यपरीक्षण के बाद पहुंचे शव से परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना के बाबत मृतक युवा मजदूर गरभू मंडल के 22 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार के रोते बिलखते परिजन ने बताया कि बीते 7 जनवरी को मेहनत मजदूरी करने की बात कह घर से पंजाब प्रांत के लिए प्रस्थान किया। जबकि 08 जनवरी को एक मनहूस खबर मिली कि दीपक की मौत रेल पटरी पर कटने से कुरसेला स्टेशन के निकट हो गई है। सूचना मिलते ही कुरसेला स्टेशन जब ग्रामीणों के साथ पहुंचा तो वहां जानकारी दी गई कि रेल थाना नवगछिया पुलिस के संरक्षण में शव को रखा गया। जहाँ नवगछिया रेल प्रशासन ने शव का पंचनामा भरकर अन्त्यपरीक्षण के बाद परिजनों को सौंपा। जबकि मृतक के पास से बरामद मोबाइल फोन, चार्जर, पर्स और दो रूपये नकद राशि भी परिजनों को सौंपा गया।

बता दें कि मृतक मजदूर दीपक कुमार सात भाई बहनों में तीसरे स्थान पर एक होनहार युवा था। जिसे शोकाकुल उपस्थित ग्रामीणों ने बिलखते भाव से बताया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पंचायत की मुखिया बिभा देवी ने उपस्थित हो शोक संतप्त परिवार को ढ़ांढ़स बंधाते हुए आर्थिक सहायता प्रदान किया।साथ ही साथ दुःख की इस घरी में हर संभव मदद करने की बात कही।

वहीं प्रखंड प्रमुख रेखा देवी ने गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए दुःख में साथ खड़ा रहने की बात कही। जबकि जिला परिषद सदस्य सोनी कुमारी, समिति सदस्य अंजनी देवी, निगरानी समिति अध्यक्ष रामानंद मंडल, संगीता भारती, मुखिया प्रत्याशी रींकू देवी आदि ने शोक संवेदना प्रकट किया।