Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

फसल जलाते किसान का वीडियो शेयर कर सांसद वरुण गांधी ने लिखा यह संदेश


  • भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद वरुण गांधी ने शनिवार को एक वीडियो क्लिप साझा की, जिसमें एक व्यक्ति को धान की फसल को बेचने के अपने व्यर्थ प्रयासों के बाद आग लगाते हुए दिखाया गया है। उन्होंने कृषि नीति पर पुनर्विचार की मांग पर विचार करने के लिए कहा है। वरुण गांधी ने उस व्यक्ति का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है।

उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश के किसान समोध सिंह अपनी धान की फसल बेचने के लिए पिछले 15 दिनों से मंडियों के चक्कर लगा रहे थे। धान नहीं बिके तो उन्होंने हताशा में खुद ही आग लगा ली। यह व्यवस्था किसानों को कहां ले आई? समय की जरूरत है कि हम अपनी कृषि नीति पर पुनर्विचार करें।”

सीधा हमला किए बिना, भाजपा नेता ने हाल के कृषि मुद्दों से निपटने के लिए सरकार की आलोचना की है और तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के प्रति सहानुभूति भी व्यक्त की है।

किसानों के लिए बहादुरी से बात करता रहूंगा
सांसद वरुण गांधी ने शुक्रवार को बिलसंडा क्षेत्र में पहुंचे किसानों के बीच कहा कि राष्ट्रहित में बहादुरी से मैं वो सब बातें रखता रहूंगा जो जरूरी हैं। मुझे प्राण भी देने पडे़ंगे तो मैं पीछे नहीं हटूंगा। बोले: राजनीति में हम लोग जगह घेरने नहीं आए हैं, हम लोग देश के लिए आए हैं। सांसद बिहारीपुर हीरा गांव में सभाओं को संबोधित कर रहे थे।