Latest पटना

मुजफ्फरपुर: बंधन बैंक लूट कांड का 11 घंटों में उद्भेदन, 16 लाख 71 हजार बरामद, तीन लुटेरा भी पटना से गिरफ्तार


मुजफ्फरपुर।  सकरा थाना क्षेत्र के दोनमा गांव स्थित   बंधन बैंक में हुई लूट की वारदात को एसटीएफ की टीम ने महज 11 घंटे में सुलझा कर सुशासन राज की झलक दिखायी है। इस मामले में टीम ने लूटी गयी 17 लाख 29 हजार रुपये में 16 लाख 71 हजार रुपये की बरामदगी का दावा किया है। वहीं तीन लुटेरा भी दबोचे गये हैं। इस संबंध में संपर्क करने पर एस एस पी से बात नहीं हो सकी है।

घटना के संबंध में विदित हो कि  लूट कांड के बाद  वरीय पुलिस कप्तान  जयंत कांत ने  एसआईटी टीम  गठित किया था। बताया जाता है कि उक्त टीम ने  लूट कांड में में शामिल तीन अपराधियों को शुक्रवार की रात पटना के कंकड़बाग से दबोचने के साथ लूटी गई रकम भी बरामद कर ली है। एडीजी अभियान सुशील मान खोपड़े ने अपराधियों की गिरफ्तारी और रुपए बरामद होने की पुष्टि की है। पुलिस को मिली इस त्वरित सफलता पर उप मुख्यमंत्री रेणु देवी ने खुशी जताया और सुशासन को असरदार बनाने पर बल दिया।

बताया जाता है कि रात सवा एक बजे बजे एसटीएफ ने तीन बदमाशों को कंकड़बाग के 90 फीट रोड के पास से गिरफ्तार कर लिया। सब भागने की फिराक में थे। थोड़ी देर के लिए एक घर में रुके थे। वहां से एक बैग में लूटी गई रकम बरामद हुई। उनकी निशानदेही पर एक और मकान में छापेमारी की गई। वहां से भी रुपए बरामद हुए।

बताया जाता है कि बरामद 16 लाख 71 हजार रुपे लूट के हैं। गिरफ्तार किए गए लुटेरों के नाम नीतीश कुमार (अबगावन भागलपुर), राहुल कुमार (बखरी बेगूसराय) और सुधीर शर्मा (शीतल पट्टी समस्तीपुर) शामिल है। इनके पास से लूट में इस्तेमाल किए गए तीन पिस्टल और 16 गोली भी बरामद हुई है।