पटना

रूपौली: युवक की मौत मामले में परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। रूपौली थाना क्षेत्र के थाना से सटे तोमर विद्यापीठ के समीप मंगलवार की देर रात सड़क हादसे की शिकार एक युवक को गम्भीर अवस्था में रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया था। जहाँ विशेष उपचार के लिए हायर रेफर किया गया था और पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। मृतक रूपौली बाजार रामपुर परिहट निवासी राजेश कुमार भगत उर्फ बबलू बताया गया।

मृतक बबलू पेशे से आटा चक्की संचालन कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। ज्यों ही बबलू का शव घर पहुंचा कि मुहल्ले में मरघटी मातमी सन्नाटा और परिजनों में कोहराम मच गया। जबकि मृतक के परिजन इस घटना को सुनियोजित करार देते हुए सड़क दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या बताया।शव के साथ रूपौली थाना पहुंच अन्त्यपरीक्षण कराने और इस हत्याकांड पर से पर्दा उठाने की मांग करने लगे।

जबकि इस घटना में स्थानीय दो लोगों के शामिल होने की बात कही। जहाँ रूपौली थानाध्यक्ष शव का पंचनामा भरकर अन्त्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल पूर्णियाँ भेज दिया। वहीं परिजनों के लिखित आवेदन पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया।

अन्त्यपरीक्षण के बाद ज्यों ही मृतक राजेश भगत उर्फ बबलू का शव घर पहुंचा कि पत्नी गुड़िया देवी का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था। बेसुध पड़ी गुड़िया देवी होश में आते ही यह बुदबुदाते कहती थी कि घर से बुलाकर दोनों ने मिलकर हत्या कर सड़क दुर्घटना का रूप देने का काम किया है।

वहीं इस घटनाक्रम को लेकर स्थानीय ग्रामीण यह कहते नहीं थक रहे हैं कि आखिर तीन युवकों में एक सड़क दुर्घटना का शिकार हुआ तो फिर दो युवक घर छोड़कर क्यों फरार चल रहे हैं।