पटना

रूपौली: विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम ने किया ग्वालपाड़ा गांव के घटनास्थल की जांच


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। प्रखंड क्षेत्र में जहाँ आमजन सदभाव पूर्ण वातावरण में आपसी भेदभाव भूला कर रंगों और गुलाल से सराबोर हो रहे थे। वहीं रूपौली थाना क्षेत्र के डोभामिलिक पंचायत का ग्वालपाड़ा गांव के मदरौनी बासा में गोलियों की तरतराहट सबों को सकते में डाल दिया। गोलियों की तरतराहट से दो पक्षों के जहाँ एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक गुट के एक युवक घायल हो जीवन मौत से अस्पताल में जूझ रहा है।

बता दें कि  दोनों पक्षों में एक पक्ष ग्वालपाड़ा गांव का सधवा बासा  है तो दूसरे पक्ष मदरौनी बासा। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को दिन में हुई मामूली झड़प शाम में ऐसा शक्त हो गया कि एक युवक गोली का शिकार हो अपने प्राण पखेरु त्याग दिया। गोलीबारी की इस घटना में जहां सधवा बासा निवासी युवक ध्रुव कुमार (17) की हत्या कर दी गई वहीं दूसरे मदरौनी बासा निवासी युवक अमरदीप कुमार (22) के पैर में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। मिली जानकरी के अनुसार घायल युवक का इलाज भागलपुर के मायागंज में चल रहा है। घटना के बाद गांव में मरघटी सन्नाटा पसरा हुआ है।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धमदाहा रमेश कुमार घटना को लेकर विधि विज्ञान प्रयोगशाला भागलपुर की टीम के द्वारा घटनास्थल पर पहुंच गोली चलने के विभिन्न पहलुओं की जांच किया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी की जा रही है। जल्द ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। दोनों पक्षों की ओर से मिले आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल से पुलिस ने तीन खोखा भी बरामद किया है।