पटना

लखीसराय में दर्दनाक सड़क हादसा, सुशांत सिंह राजपूत के 6 रिश्तेदारों की मौत


लखीसराय (आससे)। लखीसराय जिला के हलसी थानाक्षेत्र में उत्क्रमित मध्य विद्यालय पिपरा के समीप मंगलबार के अहले सुबह छह बजे ट्रक और सूमो के सीधे टक्कर में सूमो सवार चर्चित सिने अभिनेता स्व॰ सुशांत सिंह के करीबी सात रिश्तेदार की दर्दनाक मौत घटना स्थल पर हो गयी।

ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्व सुशांत सिंह के बहनोई डीआई जी ओमप्रकाश के बहनोई लालजीत सिंह अपनी पत्नी गीता देवी का पटना में अंतिम संस्कार कर अपने पुत्र,पुत्री भांजी के साथ जमुई जिला के खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सगदाहा भन्दरा स्थित अपने पैतृक गांव सूमो गोल्ड गाड़ी से लौट रहे थे।

हलसी थाना क्षेत्र में सिकंदरा के तरफ से  आ रही एच पी गैस की ट्रक में जाकर सूमो गोल्ड ने टक्कर मार दिया। प्रथम दृष्टया सूमो गोल्ड तेज रफ्तार से आ रही होगी और चालक को नींद गयी इसलिए सूमो ने तेज टक्कर मार दिया जिससे चाक सहित अगले और बीच की सीट पर बैठे सभी सात लोंगो की मृत्यु घटना स्थल पर हो गयी।

सूत्रों की माने तो स्व सुशांत सिंह के जीजा DIG ओमप्रकाश की बहन गीता देवी का स्वर्गवास पटना में हुआ तो स्व गीता देवी के पति लालजीत सिंह पुत्र रामचन्द्र सिंह,नेमानी सिंह, पुत्री बेबी भांजी अनिता और परिवार के सदस्य बाल्मीकि सिंह  पटना में गीता देवी का अंतिम संस्कार कर चालक प्रीतम कुमार के साथ अपने पैतृक गांव लौट रहे थे तो सूमो और ट्रक का टक्कर हलसी में हुआ जिसमें उपरोक्त सभी की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। सूमो में पीछे की सीट पर बैठे अन्य तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया।

सूत्र बताते हैं कि सिकंदरा की ओर से आ रही ट्रक संख्या BR01GH/5512 का चालक विपरीत दिशा से तेजी से आ रही सूमो को देख कर अपने ट्रक को बायीं ओर की कच्ची सड़क के किनारे कर लिया मगर सूमो आकर तर्क के दाहिने लाइट के पास तेज टक्कर मार दिया जिससे सूमो सवार सभी घटना स्थल पर ही स्वर्ग सिधार गए।तेज टक्कर का नुमुना यह था कि सूमो चालक स्टेयरिंग पर ही फंस कर दब गया और मर गया।

घटना की सूचना पर हलसी पुलिस घटना पर पहुंची और परिजनों को सूचित किया।पुलिसिया कार्रवाई जारी है।दुर्घटना ग्रस्त दोनों वाहन घटना स्थल पर ही मौजूद है।उस पड़ोस लोगों की भीड़ जमा है।चर्चाओं का बाजार गर्म है।