Latest News खेल

वर्ल्ड नंबर पांच सोफिया केनिन को हुआ कोरोना,


  1. यूएस ओपन 2020 की शुरुआत 30 अगस्त से होने वाली है. साल के आखिरी ग्रैंड स्लैम का फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि इस बार कई स्टार खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले रहे हैं जिन्हें फैंस काफी ज्यादा मिस करने वाले हैं. इस लिस्ट में अब ऑस्ट्रेलिया के सोफिया केनिन का नाम जुड़ गया है. सोफिया ने टूर्नामेंट से चार दिन पहले अपना नाम वापस ले लिया है.

सोफिया के अलावा दिग्गज खिलाड़ी राफेल नडाल और 23 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता सेरेना विलियम्स भी यूएस ओपन में दिखाई नहीं देंगे. सोफिया केनिन ने गुरुवार को अपना नाम लिया है और उन्होंने कोरोना को इसका कारण बताया है.

सोफिया केनिन को हुआ कोरोना

विश्व में पांचवीं रैंकिंग की इस खिलाड़ी सोफिया केनिन को हाल में ही कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाया गया था. केनिन ने बुधवार को यह घोषणा की और इसे निराशाजनक करार दिया. अमेरिका की इस 22 वर्षीय खिलाड़ी ने 2020 में ऑस्ट्रेलियाई ओपन का खिताब जीता था और वह पिछले साल फ्रेंच ओपन में उप विजेता रही थी. यूएस ओपन में वह अभी तक कभी चौथे दौर से आगे नहीं बढ़ पायी.

केनिन ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘सौभाग्य से मेरा टीकाकरण हो रखा था और लक्षण मामूली है लेकिन मेरा परीक्षण पॉजिटिव आया है और इसलिए मैं अगले सप्ताह यूएस ओपन में भाग नहीं ले पाऊंगी.’ इस साल का आखिरी ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट सोमवार से शुरू हो रहा है.