News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली वाराणसी

वाराणसी के डॉक्टर्स से बात करते हुए PM मोदी ने दिया नया मंत्र, बोले- जहां बीमार वहीं उपचार


  • कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप थम नहीं रहा है, हालांकि संक्रमण की रफ्तार कम होने से थोड़ी राहत मिली है. कोरोना के नए मामले अब तीन लाख से नीचे आ गए हैं तो मौतों की संख्या अभी चिंताजनक बनी है. कोविड संक्रमण की धीमी होती रफ्तार के बीच अब नई बीमारी ने परेशानी बढ़ा दी है. कोरोना के मरीजों पर जानलेवा ब्लैक फंगस नाम की बीमारी हमला बोल रही है. इस बीमारी की चपेट में कोरोना से मुक्त हुए लोग आ रहे हैं. लगभग पूरे देश से ब्लैक फंगस के मामले आ रहे हैं. सभी राज्यों में यह ब्लैक फंगस भी तेजी से पैर पसार रहा है, जिससे सरकारें भी चिंतित है उसने इससे निपटने की तैयारी शुरू कर दी है.

कोरोना से मौतों को लेकर भावुक हुए पीएम मोदी

वाराणसी के स्वास्थ्यकर्मियों के साथ संवाद करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि हर काशीवासी का धन्यवाद देता हूं. चिकित्साकर्मियों ने जो काम किया है, वो वाकई सराहनीय है. ये महामारी बहुत बड़ी है. हम अपने परिवार के कई सदस्यों को नहीं बचा पाए. इस वायरस ने हमारे कई अपनों को हम से छीना है. मैं उन सभी लोगों को श्रद्धांजलि देता हूं उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं.

वाराणसी कमिश्नरी में स्वस्थकर्मियों के साथ पीएम मोदी का संवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कोविड अस्पतालों की समीक्षा कर रहे हैं. वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वाराणसी कमिश्नरी में स्वस्थकर्मियों से बात कर रहे हैं.