Latest News नयी दिल्ली मध्य प्रदेश मनोरंजन राष्ट्रीय

वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में दोनों आरोपितों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी


भोपाल: इंदौर की टीवी एक्ट्रेस और मॉडल वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में दोनों मुख्य आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। राज्य के गृह विभाग की ओर से इस मामले में दोनों आरोपितों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है।

वैशाली ठक्कर की मंगेतर से संपर्क करने की कोशिश

इसके अलावा दोनों आरोपितों पर पांच-पांच हजार रुपए के इनाम की भी घोषणा की गई है। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra)  ने बुधवार सुबह पत्रकारों से इसे लेकर चर्चा की। उन्होंने बताया कि देश के सभी हवाईअड्डों पर भी इस संबंध में जानकारी दे दी गई है जिससे आरोपित राहुल मालवानी और दिशा मालवानी विदेश न भाग सकें। इसके अलावा वैशाली ठक्कर की मंगेतर से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है, जो इस समय अमेरिका में है।

बता दें कि 15 अक्‍टूबर को इंदौर के खंडवा रोड स्थित साई बाग कॉलोनी निवासी वैशाली ठक्कर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पिछले तीन-चार महीने से वैशाली इंदौर में अपने रिश्तेदारों के पास रह रही थी।

 

वैशाली के कमरे से पांच पन्नों का सुसाइड नोट बरामद

इससे पहले वो काम के सिलसिले में उसका मुंबई आना-जाना रहता था। पुलिस को वैशाली के कमरे से पांच पन्नों का सुसाइड नोट भी बरामद हआ था। इस नोट में पड़ोसी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा द्वारा प्रताड़ित किए जाने के बारे में लिखा था।

वैशाली की मां ने अपनी बेटी को इंसाफ की गुहार लगाते हुए अंतिम प