Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

शाहजहांपुर केस: मृतक बच्ची का हुआ अंतिम संस्कार, घायल लड़की आई कोमा से बाहर


शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में दो बच्चियों पर हमले के मामले में घायल बच्ची की हालत में सुधार हुआ है. वह बरेली (Bareilly) के आईसीयू अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. डॉक्टर ने अभी भी किसी से बच्ची से बातचीत करने के लिए मना किया है. वहीं दूसरी ओर घायल बच्ची की चचेरी बहन का कल रात अंतिम संस्कार कर दिया गया. आपको बता दें घायल बच्ची गन्ने के खेत में घायल अवस्था में पड़ी हुई मिली थी. वहीं इसकी चचेरी बहन का शव सरसों के खेत में मिला था. गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया. मृतका की मां ने प्रशासन से न्याय की गुहार की है.

शाहजहांपुर के आईसीयू में भर्ती 7 साल की बच्ची को और बेहतर इलाज के लिए उसे बरेली के बच्चों के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. बच्ची की हालत में कल से सुधार हुआ है. वह अब कोमा से बाहर आ चुकी है लेकिन अभी भी डॉक्टर ने किसी से भी बातचीत करने के लिए मना किया है. वहीं दूसरी ओर घायल बच्ची की चचेरी बहन का कल रात अंतिम संस्कार कर दिया गया. आपको बता दें घायल बच्ची गन्ने के खेत में घायल अवस्था में पड़ी हुई मिली थी. वही इसकी चचेरी बहन का शव सरसों के खेत में मिला था. गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया.

मां ने मांगा न्याय

मृतका की मां ने प्रशासन से न्याय की गुहार की है. वहीं पुलिस ने संदिग्धो को पकड़ कर उनसे लगातार पूछताछ कर रही है. हालांकि पुलिस हत्यारों के पास पहुंच चुकी है लेकिन पुलिस इस मामले में ठोस सबूतों की तलाश कर रही है ताकि सच्चाई का पता लगाया जा सके.आपको बता दें शाहजहांपुर में उस समय सनसनी फैल गई जब घर के बाहर खेल रही दो बच्चियां लापता हो गई थी. 3 बजे हुई लापता बच्चियां में एक बच्ची का शव सरसों के खेत में मिला. वहीं दूसरी बच्ची गन्ने के खेत में मिली. घायल बच्ची के मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती किया था. जहां जिला अस्पताल लाई गई दोनों बच्चियों मे एक बच्ची को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया गया था. वही दूसरी घायल बच्ची का इलाज बरेली किया जा रहा है.

अलग-अलग खेत में मिलीं बच्चियां
मामला थाना काट के खिजरपुर गांव का है, जहां 5 साल और 8 साल की बच्ची बाहर खेल रही थी. दोनों चचेरी बहन अचानक लापता हो गईं स्थानीय लोगों ने जब ढूंढा तो पता लगा कि अचानक एक बच्ची का शव सरसों के खेत में पड़ा मिला. वहीं दूसरी बच्ची के ना मिलने पर पुलिस को बुलाया गया पुलिस ने कांबिंग कर दूसरी बच्ची को गन्ने के खेत से बरामद कर लिया. घायल अवस्था में पड़ी उमा को तत्काल पुलिस की गाड़ी से अस्पताल भेजा जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी.