Latest News महाराष्ट्र

सचिन वाझे की करीबी मिस्ट्री गर्ल को NIA ने गिरफ्तार किया


 NIA ने सचिन वाझे की करीबी मिस्ट्री गर्ल को NIA ने गिरफ्तार किया है. सचिन वाझे (Sachin Waze) की करीबी मीना जॉर्ज को NIA ने गिरफ्तार किया है. मीना जॉर्ज को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया था. मीरा रोड स्थित फ्लैट पर NIA ने पूछताछ की है. मीना जॉर्ज पर सचिन वाझे की करीबी होने का शक है. इसके अलावा मीना जॉर्ज पर वाझे की ब्लैक मनी को ठिकाने लगाने का भी शक है. NIA ने एक होटल क्लब पर छापेमारी की है. बता दें कि मनसुख हिरेन हत्याकांड में एनआईए (NIA) रविवार को मंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वाझे ( Sachin Waze) को लेकर मीठी नंदी पहुंची थी. एनआईए का कहना है कि सचिन वाझे ने हार्ड डिस्क मीठी नदी में फेंके हैं.

सबूत को ढूंढने के लिए एनआईए के अधिकारी सचिन वाझे को लेकर मीठी नदी पहुंची है. इस दौरान गोताखोरों ने मीठी नदी में सबूत की तलाश की. इस तलाशी में एनआईए को मीठी नदी से अहम सबूत मिले हैं. सचिन वाझे पर सबूत नष्ट करने के आरोप हैं. गौरतलब है कि मनसुख हत्याकांड में एनआईए ने जांच तेज कर दी है. इसे मामले में पूछताछ के लिए सचिन वाझे को तीन अप्रैल तक एनआईए की कस्टडी में भेजा गया है. सचिन वाझे पर सबूत को नष्ट करने आरोप है. इसी क्रम में एनआईए की टीम बांद्रा में स्थित मीठी नदी के पास सचिन वाझे को लेकर ले गई है. बताया जा रहा है कि मीठी नदी में तलाशी के दौरान एनआईए के हाथ महत्वपूर्ण सबूत लगे हैं. मीठी नदी से डीवीआर नंबर प्लेट बरामद हुए हैं.

बता दें कि गत दिनों NIA ने सचिन वाझे को पेश कर तीन अप्रैल तक उनकी रिमांड ले ली है. सचिन वाझे के वकील ने कोर्ट में कहा था कि मुझे बलि का बकरा बनाया गया है. वहीं, एनआईए के वकील ने कोर्ट में कहा था कि सचिन वाझे के घर से 62 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. ये करतूस घर में क्यों थे इसका जवाब सचिन वाझे नहीं दे रहे हैं. इसका मकसद छिपा रहा है. इसके अलावा सचिन वाझे को बतौर पुलिस अधिकार 30 जिंदा कारतूस सरकारी कोटे से दिए गए थे, लेकिन इनमें से सिर्फ पांच उनके पास से मिले 25 बुलेट गायब हैं. ये बुलेट्स कहां गए. इसका जवाब सचिन वाझे नहीं दे रहे हैं.