पटना

समस्तीपुर: दलसिंहसराय में अपराधियों ने की सुधा पार्लर के डिस्ट्रीब्यूटर व उसके कर्मी की गोली मारकर हत्या


      • तीन बाइक पर सवार दो-दो समेत आधे दर्जन अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
      • कार्रवाई में जुटी पुलिस, एसडीपीओ खुद कर रहे घटना की मॉनिटरिंग

दलसिंहसराय (समस्तीपुर)(आससे)। दलसिंहसराय में हथियारों से लैस अपराधियों ने सोमवार को दिनदहाड़े सुधा डेयरी पार्लर के डिस्ट्रीब्यूटर सह संचालक सुनील कुमार राय व उसके कर्मी सह वाहन चालक मो। पप्पू की गोली मारकर नृशंस हत्या कर दी। एनएच 28 के चकनवादा स्थित सुधा डेयरी पार्लर के डिस्ट्रीब्यूटर सह संचालक सुनील कुमार राय दलसिंहसराय अनुमंडल के उजियारपुर थानाक्षेत्र के पचपैका गांव निवासी रामचंद्र राय के पुत्र  बताए गए हैं। वहीं घटना के दौरान बीचबचाव करने पहुंचे पार्लर कर्मी सह वाहन चालक दलसिंहसराय के लंगड़ा चौक  निवासी मो. मोती के पुत्र मो. पप्पू को भी अपराधियों ने गोली मार दी, जिसकी भी इलाज के दौरान समस्तीपुर सदर अस्पताल में मौत हो गई।

स्थानीय लोगो का बताना है कि तीन बाइक पर सवार दो दो की संख्या में पहुंचे कुल आधे दर्जन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों के बाइक पर सवार होकर समस्तीपुर की ओर भाग निकलने की बात कही जा रही थी। अपराधियों की गोली से जख्मी सुधा पार्लर डिस्ट्रीब्यूटर सुनील कुमार राय व पार्लर कर्मी सह चालक मो. पप्पू को तत्काल स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, मगर तब तक डिस्ट्रीब्यूटर सुनील की मौत हो चुकी थी और चिकित्सक विजयंत कुमार ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कर्मी मो. पप्पू का प्राथमिक उपचार करते हुए चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया, मगर इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

घटना की  सूचना मिलते ही  दलसिंहसराय एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय के नेतृत्व में पहुंची पुलिस मामले को लेकर अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई। इधर हत्या के विरोध में लोगो ने एनएच 28 को जाम कर बबाल काटा। आक्रोशित लोग दोषी हत्यारे अपराधियों की अविलम्ब गिरफ्तारी व उचित कार्रवाई की मांग कर रहे थे। मृतक के शव के साथ संवाद प्रेषण तक करीब दो घंटे से भी अधिक समय तक जाम की स्थिति बनी थी और प्रशासन लोगो को समझाने का प्रयास कर रही थी। दोहरे हत्याकांड को लेकर तत्काल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। लोग लूट की आशंका भी जता रहे हैं।

घटना के वक्त संभवतः रुपये बैंक में जमा करने के लिए जाने की प्रक्रिया चलने की बात चर्चा में है। वैसे तत्काल पुलिस भी हत्या कारणों को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रही है। घटना के बाबत पूछे जाने पर दलसिंहसराय एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय ने कहा कि दो लोगो की हत्या हुई है और तत्काल कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। परिजनों से जानकारी ले रहे हैं। लूट की बात भी कही जा रही है परिजनों के बयान पर मामले में उचित कार्रवाई के साथ ही दोषी अपराधी जल्द पकड़े जाएंगे।