News TOP STORIES महाराष्ट्र

समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक का नया आरोप,


मुंबई- महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक पिछले कई दिनों से एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर आरोप लगा रहे है यह सिलसिला मंगलवार को भी जारी रहा। आज सुबह 9 बजे नवाब मलिक ने प्रैस कांफ्रेस की जिसमें उन्होंने एक बार फिर से  समीर वानखेड़े की ईमानदारी के ऊपर सवाल खड़े किए।

 पीएम मोदी से भी ज्यादा महंगे होते है वानखेड़े के कपड़ें
दरअसल,  नवाब मलिक ने मंगलवार को महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की गिरफ्तारी को लेकर भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की इस दौरान उन्होंने कहा कि जो केस की जांच में सहयोग कर रहा था उन्हें गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा मलिक ने समीर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि  समीर वानखेडे 10 करोड़ के कपड़े पहनते हैं, उनकी 70 हजार की शर्ट और 50 लाख की घड़ी पहनते हैं। वह रोज नए कपड़े पहनते हैं। वानखेड़े के जूते ढाई लाख रुपए की कीमत के होते हैं। वानखेड़े के कपड़ों की कीमत पीएम मोदी से भी ज्यादा महंगे हैं।
ड्रग्स का खुला खेल राजनीतिक संरक्षण के बिना नहीं चल सकता 
इतना ही नहीं इसके आगे मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े की पेंट 1 लाख रुपए की होती है। उन्होंने कहा कि मैं इस बात पर कायम हूं कि समीर वानखेड़े ने वसूली की है और इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ड्रग्स का खुला खेल कहीं न कहीं राजनीतिक संरक्षण के बिना नहीं चल सकता है।
जिन्हें ड्रग्स रोकने की जिम्मेदारी दी गई वही अगर प्राइवेट आर्मी बनाकर उगाही का काम करेंगे यह बेहद खतरनाक है।