Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

साक्षी महाराज को फोन पर मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट


  • उन्नाव, : खबर उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले है, यहां भाजपा सांसद साक्षी महाराज को धमकी मिली है। यह धमकी उन्हें दो दिन पहले मोबाइल फोन पर मिली थी। फोन करने वाले शख्स ने साक्षी महाराज को बम से उड़ाने की धमकी दी है। इसकी जानकारी साक्षी महाराज ने पुलिस अधीक्षक को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने सर्विलांस टीम को धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

सांसद साक्षी महाराज ने बताया कि शनिवार को शाम लगभग 4 बजकर 20 मिनट पर उनके मोबाइल नंबर पर फोन आया। जब फोन उठाया तो उसने अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हुए बम से उड़ा वंश नाश करने की धमकी दी थी। सांसद ने बताया उसका फोन कटते ही एसपी अविनाश पांडेय को इसकी जानकारी दे दी गई थी। इसपर उन्होंने सर्विलांस टीम को सक्रिय किया, जिसके बाद सोमवार को धमकी देने वाले सईद अहमद (57) पुत्र अजीज अहमद निवासी किला बाजार सफीपुर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

सांसद ने बताया कि एसपी ने मुझे बताया है कि धमकी देने वाले को जेल भेज दिया गया है। एसपी अविनाश पांडे ने बताया कि सईद के खिलाफ सफीपुर कोतवाली में धार्मिक विद्वेष फैलाने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है। इसके पूर्व भी विवादित बयान देने वाले साक्षी महाराज को कई बार धमकी मिल चुकी है।