पटना

सासाराम: लाॅकडाउन का पालन कराने सड़क पर उतरे डीएम


सासाराम (आससे)। लाॅकडाउन के दौरान लग रही भीड़ को देखते हुये डीएम धर्मेन्द्र कुमार सिंह स्वयं कचहरी मोड़ के पास सडक पर उतरे, इस दौरान बेवजह घुमने वालो की क्लास भी लगाई। वही अधिक संख्या मे वाहनों मे सवारी ढोने वालों पर कार्रवाई के भी संकेत दिये, लोगो से बेवजह घर से नही निकलने की अपील की। सड़क पर लग रही भीड़ की सूचना पर वे पदाधिकारीयो के साथ सड़क पर उतरे, काफी देर तक कचहरी मोड़ के पास सड़क पर रह जायजा लेते रहे।

डीएम ने कहा की लोगो को भ्रम हो गया है की वे सुबह सात बजे से 11 बजे तक घुम सकते है पर ऐसा नही है। ये समय दिया गया है जरूरी चीजो की खरिददारी करने के लिए वे खरिददारी कर सीधे घर जाये घुमने और भीड़ लगाने के लिए नही दिया गया है। ऐसा करने वाले को दंडित किया जायेगा, किसी भी हाल मे कही भी भीड़ नही लगने दी जायेगी।

प्रशासन पुरी तरह से मुस्तैद है और लाॅकडाउन का कड़ाई के साथ पालन कराया जा रहा है। साथ ही अधिक संख्या मे सवारी ढोने वाले वाहन चालकों पर भी कार्रवाई की जायेगी। डीएम के सड़क पर उतरते ही कुछ समय के लिए अफरातफरी मच गयी। बेवजह घुमने निकले लोग डी एम को देख इधर-उधर भागते दिखे मौके पर एएसपी अरविंद प्रताप सिंह, एस डी ओ मनोज कुमार सहित पुलिस कर्मी उपस्थित थे।