पटना

हवेली खडग़पुर: पति की तेरहवीं के बाद गंगा स्नान कर लौट रही पत्नी की सड़क दुर्घटना में मौत


हवेली खडग़पुर (आससे)। बुधवार को एनएच 333 के खडग़पुर-जमुई मुख्य मार्ग स्थित मधवा गांव के समीप सडक़ किनारे खड़े एक ट्रक में रफ्तार से आ रही ऑटो ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमे ऑटो पर सवार एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि ऑटो पर बैठे एक बालक और एक बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसमे एक की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मुंगेर रेफर कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार जमुई जिले के सोनो थाना अंतर्गत रजौन गांव निवासी 50 वर्षीय सुंदरी देवी अपने पति की तेरहवीं के बाद मुंगेर में गंगा स्नान करने के उपरांत अपने अन्य परिजन के साथ ऑटो पर सवार होकर वापस अपने घर रजौन लौट रहे थे। तभी मधवा गांव के समीप ऑटों अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे खड़ा ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे ऑटों दुर्घटनाग्रस्त हो गया और उसपर सवार महिला सुंदरी देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वही ऑटो पर सवार राकेश कुमार और प्रीति कुमारी भी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। दुर्घटना के बाद ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है जबकि सडक़ पर सामान इधर-उधर बिखरे पड़े थे। इधर ऑटो पर सवार अन्य जख्मी को आसपास के लोगों के द्वारा प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हवेली खडग़पुर में भर्ती कराया गया। जहां राकेश कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए डा. अखिलेश कुमार ने बेहतर इलाज के लिए मुंगेर रेफर कर दिया।

जबकि जख्मी प्रीति का इलाज अस्पताल में ही किया जा रहा है। इधर जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व ही महिला के पति सुखदेव दास का निधन हुआ था और तेरहवीं के बाद पत्नी सुंदरी देवी और अन्य परिजन ऑटो से ही गंगा स्नान कर वापस घर लौट रहे थे। इसी क्रम में खडग़पुर थाना क्षेत्र के एनएच 333 स्थित मधवा गांव के समीप सडक़ किनारे खड़े एक ट्रक में ऑटो ने टक्कर मार दी। जिसमे सुंदरी देवी की मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना पाकर खडग़पुर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।