News TOP STORIES नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

सिंघु बॉर्डर: लखबीर सिंह की हत्‍या के तीन आरोपियों को कोर्ट ने 6 दिन की पुलिस कस्‍टडी में भेजा


  • लखबीर सिंह हत्‍या केस: तीन आरोपियों को कोर्ट ने 6 दिन की पुलिस कस्‍टडी में भेजा

Sindhu Border Lynching Case सिंघु बॉर्डर पर किसान प्रदर्शन स्थल पर पीट-पीट कर दलित मजदूर लखबीर सिंह की हत्‍या मामले में हरियाणा के सोनीपत की पुलिस ने दो आरोपी निंहगों भगवंत सिंह और गोविंद प्रीत सिंह और पंजाब के अमृतसर से गिरफ्तार तीसरे आरोपी नारायण सिंह को आज कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने तीनों आरोपियों को छह दिनों की पुलिस कस्‍टडी में भेज दिया है.

बता दें शनिवार को सोनीपत पुलिस के समक्ष दो आरोपी निंहगों भगवंत सिंह और गोविंद प्रीत सिंह ने आत्‍मसमर्पण किया था. जबकि, एक अन्‍य आरोपी नारायण सिंह को पंजाब के अमृतसर की देहात पुलिस ने जिले के अमरकोट गांव से गिरफ्तार करने के बाद सोनीपत पुलिस को सौंप दिया था. आज इन तीनों आरोपियों को सोनीपत कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने तीन आरोपियों को सोनीप‍त पुलिस की 6 दिन हिरासत में भेजने का आदेश दिया.

उल्लेखनीय है कि इस बर्बर हत्याकांड को अंजाम देने के आरोप में शुक्रवार को सबसे पहले सरबजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया था. उसे हरियाणा के सोनीपत जिले की एक अदालत ने सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था. इसके कुछ घंटे बाद अन्य आरोपी नारायण सिंह को कल अमृतसर देहात पुलिस ने अमृतसर जिले के अमरकोट गांव से गिरफ्तार किया गया था. इस जघन्य हत्या के मामले में कल शनिवार की देर शाम दो अन्य दो आरोपी निंहगों भगवंत सिंह और गोविंद प्रीत सिंह ने सोनीपत पुलिस के समक्ष कुंडली में आत्मसमर्पण कर दिया. दोनों पंजाब के फतेहगढ़ साहिब के रहने वाले हैं.