Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

तारक महेता का उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढ़ा द कपिल शर्मा में पहुंचने पर हुए ट्रोल,


नई दिल्ली, । अपनी कॉमेडी से कपिल ने दर्शकों के मन में अपनी एक अलग जगह बनाई। उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में कई बड़े-बड़े सितारे और अलग-अलग फील्ड्स के लोग प्रमोशंस के लिए आते हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ के आगामी एपिसोड में कपिल सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले कवि और अभिनेता शैलेश लोढ़ा का स्वागत करेंगे। लेकिन शैलेश लोढ़ा का एपिसोड ऑन-एयर होने से पहले ही वह सोशल मीडिया पर छा गए हैं और उनकी एक पुरानी क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

वायरल हो रही है पुरानी क्लिप

दरअसल शैलेश लोढ़ा की वायरल हो रही ये क्लिप कुछ साल पहले एक कवि सम्मलेन की है। जिसमें शैलेश लोढ़ा कपिल शर्मा की कॉमेडी की आलोचना करते हुए नजर आ रहे हैं। शैलेश कह रहे हैं, ‘मैं कुछ कार्यक्रम देखता हूं तो मुझे शर्म आती है। एक दादी जो हर व्यक्ति को चूमना चाहती है, एक ऐसी बुआ जो शादी के लिए बेताब है। एक पति जो अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता है। लेकिन मैं उस कार्यक्रम में काम करता हूं, जहां बेटा हर बात के लिए अपने पिता के पैर छूता है।

लोगों ने ट्रोल करते हुए दिला दी पुरानी बातें याद 

जब शैलेश लोढ़ा कपिल शर्मा के शो में पहुंचें तो इंटरनेट पर कुछ यूजर्स ने उनकी इस पुरानी क्लिप को शेयर करते हुए उनकी आलोचना की। एक यूजर ने लिखा, ‘इस वीडियो में कवि शैलेश लोढ़ा ने कपिल की धज्जियां उड़ा दी थी’। कमेंट सेक्शन में लोग उनकी खिंचाई करते हुए और ट्रोल करते हुए आलोचना कर रहे हैं । यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘शैलेश जी ये क्या किया,आपने जिस शो के बारे में बोला अब उसी शो में चले गए। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शैलेश लोढ़ा कैसे आ गए इस शो पर ये तो बुराई करते थे शो की। पैसे अच्छों-अच्छों को बदल देता है’।