पटना

सिलाव में हुआ कोरोना विस्फोट, 92 जांच में 32 पाजिटिव


सिलाव (नालंदा)(ससु)। सिलाव में रविवार को हुआ कोरोना विस्फोट, 92 लोग को हुआ जांच 32 लोग कोरोना पॅजिटिव पाये गये, जबकि एक सप्ताह के अंदर विभिन्न बिमारी से 6 लोग की सिलाव बाजार में हो चुकी है मौत, रविवार को तीन लोग की हुई है। सिलाव प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी राहुल कुमार ने बताया कि रविवार को 92 लोगो कोरोना जांच किया गया जिसमें 32 लोगों कोरोना पाजिटिव पाये गये है, जो चिंता का विषय है, उन्होंने लोगों से आग्रह किया है की सभी लोग कोरोना का जांच करा कर खुद सुरक्षित हो जाये।

बता दें कि सिलाव बाजार में एक सप्ताह के अंदर विभिन्न प्रकार के बिमारियों से 6 लोगों की मौत हो गई। जिसमें तीन की मौत रविवार को हुई, जिसमें सिलाव के 30 वर्षी युवक रौशन कुमार की तबीयत एकाएक खराब हो गई, शनिवार को उसे पावापुरी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया जहां उसकी रविवार की मौत हो गई, युवक अपने माता-पिता का एकलौता पुत्र था।

सिलाव में लगातार बढ़ रहे पॅजिटिव की संख्या से लोगों में दहशत फ़ैल गया है। जांच कराने वाली की प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भीड़ उमड़ पड़ी है, लगातार बढ़ रहे कोरोना पॅजिटिव के बावजूद भी सिलाव के दुकानदार दुकान बंद कर अन्दर ही अन्दर दुकानदारी करते हैं।