पटना

सीवान: जिले की बेटियों ने लहराया परचम


सीवान। जिला मुख्यालय स्थित डीएवी सेंटेनरी पब्लिक स्कूल, कंधवारा की चार-चार बेटियों ने एक साथ बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में बिहार अंडर-19 (महिला संवर्ग) में स्थान सुरक्षित कर अपना परचम लहरा दिया है। गौरतलब है कि डीएवी पब्लिक स्कूल सीवान की श्रुति गुप्ता, कुमारी निष्ठा, आर्या सेठ एवं सूर्या भारद्वाज ने न केवल बिहार टीम में अपना स्थान ही बनाया है, बल्कि टीम की कप्तानी भी स्कूल की छात्रा श्रुति गुप्ता के हाथों में ही सौंपी गई है।

इस सफलता पर बच्चियों को बधाई देते हुए स्कूल के प्राचार्य  वी आनंद कुमार ने कहा कि डीएवी पब्लिक स्कूल परिवार का उद्देश्य बच्चों का सर्वांगीण विकास ही रहा है। प्रारंभिक दिनों से ही हमारे संस्थान का मकसद शिक्षा के साथ ही साथ खेल-कूद के प्रति भी बच्चों को प्रोत्साहित करना रहा है। प्राचार्य श्री आनंद ने बताया कि इन बेटियों के इस शानदार कामयाबी पर हर्ष व्यक्त किया।

इस जबरदस्त सफलता से पूरे डीएवी स्कूल, सीवान परिवार में खुशी की लहर उमड़ी हुई है। इस बाबत स्कूल के वरीय शिक्षक ए के झा, जे एल सिंह, सी पी सिन्हा, डी झा, ए के दुबे, एस के सिन्हा, एल बी पाठक, आर के झा, माधुरी श्रीवास्तव, अंजू मिश्रा, कुलवंती कुमारी, जैन पांडे एवं राकेश चौधरी सहित शिक्षकेत्तर कर्मी सुधीर कुमार, अजय पांडे, अंजनी कुमार, रजनीकांत पांडे, विपिन कुमार समेत तमाम शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मियों ने हर्ष व्यक्त किया है।