Latest News पटना बिहार

सुशील मोदी ने कहा- मांझी पर डोरे डालने वाले सफल नहीं होंगे


  • पटना। बिहार में बीते शुक्रवार को तेजप्रताप और जीतन राम मांझी की मुलाकात ने राजनीतिक अस्थिरता पैदा कर दी है। वहीं अब राजद ने एनडीए को अपनी सरकार बचाने की खुली चुनौती दे डाली है। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि समझने वाले समझ गये, जो न समझे वह अनाड़ी है। मृत्युंजय तिवारी ने चुनौती देते हुए कहा कि एनडीए अगर सरकार को बचा सकता है तो बचा कर दिखाए। वहीं इस बयान का पलटवार करते हुए जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि मांझी जी पुराने राजनेता हैं अगर उनके पास आशीर्वाद के लिए जाता है तो वो बेशक लोगों से मुलाकात करते हैं।

इसके अलावा अजय आलोक ने कहा कि इस मुलाकात के बाद लालू यादव अगर मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं और उनको सपना देखने से कोई रोक नहीं सकता है। वहीं भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि एनडीए एकजुट है। केवल मुलाकात से किसी तरह का कयास लगाना गलत होगा।

इसके अलावा सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मांझी दलितों के सर्वमान्य नेता हैं। उन पर डोरे डालने वाले सफल नहीं होंगे। एनडीए एकजुट है। नीतीश सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एनडीए के वरिष्ठ नेता हैं। किसी जनप्रतिनिधि की उनसे शिष्टाचार भेंट का राजनीतिक मायने नहीं निकालनी चाहिए।