Latest News मनोरंजन

सेना के सीओ ने कोविड केयर फैसिलिटी में मदद के लिए सोनू सूद को लिखा पत्र,


  • covid-19 संकट के दौरान लोग सोशल मीडिया पर खूब मदद मांग रहे हैं. इसी कड़ी में जैसलमेर में तैनात एक इन्फेंट्री बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर द्वारा बॉलीवुड स्टार सोनू सूद को लिखा गया पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस पत्र ने आर्मी अफसर ने सूद से कोविड -19 फैसिलिटी के लिए उपकरण खरीदने में मदद का अनुरोध किया गया था. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार इस खत के सामने आने के बाद सेना के बड़े अधिकारी नाराज हैं.

रिपोर्ट के अनुसार बटालियन के सीओ ने 13 मई को लिखे एक पत्र में फिल्म स्टार, जो कोविड महामारी में लोगों की मदद करने में सबसे आगे रहे हैं, को अवगत कराया कि सेना जैसलमेर सैन्य स्टेशन में 200 बिस्तरों वाला कोविड केयर फैसिलिटी स्थापित कर रही है. अधिकारी ने पत्र में चार आईसीयू बेड, दस ऑक्सीजन concentrators, दस जंबो ऑक्सीजन सिलेंडर, एक एक्स-रे मशीन और दो 15 KVA जनरेटर सेट सहित अस्पताल के लिए आवश्यक कुछ उपकरणों पर की बात कही थी.

रिपोर्ट के अनुसार सेना मुख्यालय नई दिल्ली के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पुष्टि की कि पत्र सोनू सूद को लिखा गया था, लेकिन उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि यहअत्यधिक उत्साह में लिखा गया है. सेना ने नागरिक राज्य प्रशासन की मदद के लिए अपने संसाधनों से देश भर में कई कोविड अस्पताल स्थापित किए हैं. राजस्थान में ही श्रीगंगानगर में आज 50 बिस्तरों वाला एक अस्पताल स्थापित और संचालित किया गया है.