Latest News खेल

“हम सब FIFA WC Final देखने वाले हैं”, बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद बोले केएल राहुल


नई दिल्ली, । गत चैंपियन फ्रांस फीफा विश्व कप 2022 के खिताब जीतने के लिए दो बार के चैंपियन अर्जेंटीना के खिलाफ उतरेगी। दुनिया दोनों टीमों के समर्थन में बंटी हुई है और भारतीय क्रिकेट टीम भी। चटगांव में रविवार को पहले टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन की समाप्ति के बाद भारतीय टीम आराम करेगी और फीफा विश्व कप फाइनल का लुत्फ उठाएगी।

बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद भारत के स्टैंड बाई कप्तान केएल राहुल ने कहा कि “मुझे नहीं पता कि कौन वास्तव में अर्जेंटीना या फ्रांस का समर्थक है, इसलिए हम आज खेल का आनंद लेंगे। हम सभी एक साथ खेल देखेंगे। पांच दिन का समय वास्तव में बहुत थका देने वाला है। इसलिए, आज रात फीफा विश्व कप के फाइनल का आनंद लें।”

खिलाड़ी फीफा फाइनल का लेगें आनंद

केएल राहुल ने आगे कहा, हम सब फुटबॉल से प्यार करते हैं। कई खिलाड़ियों को ब्राजील और कुछ को इंग्लैंड टीम पंसद थी, पसंदीदा टीम में कई बाहर हो गई हैं। इसलिए हम सिर्फ फाइनल का आनंद लेंगे। आज का खेल दिलचस्प होगा।” भारतीय टीम आज आराम करते हुए फीफा फाइनल का आनंद लेगी।

भारत ने बांग्लादेश को 188 रन से हराया

बात दें कि भारत ने रविवार को पहले टेस्ट मैच में भारत ने बांग्लादेश को 188 रन से हरा दिया। भारत ने दो टेस्ट मैच की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। भारत को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाइ करने के लिए अपने बचे 5 टेस्ट मैचों को जीतना होगा।