Latest News झारखंड रांची

हेमंत सोरेन के ट्वीट पर भाजपा के नेताओं का पलटवार, कहा- बहुत ओछी हरकत की


  • रांची। कोरोना वायरस की दूसरी लहर से देश के ज्यादातर राज्यों में जबरदस्त कोहराम मचा हुआ है। हर रोज बढ़ रही मरीजों की संख्या के बीच अस्पताल और मेडिकल सेवाएं भी चरमरा गई हैं। कोरोना वायरस के हालात को लेकर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना, ओडिशा, आंध्र प्रदेश और झारखंड के मुख्यमंत्रियों से फोन पर बात की और जरूरी दिशा-निर्देश दिए। हालांकि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इस बातचीत के बाद कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोई काम की बात ना कर, केवल अपने मन की बात की। वहीं इस ट्वीट के बाद भाजपा के नेताओं ने ट्विटर पर हेमंत सोरेन को घेर लिया।

इसी कड़ी में असम में भाजपा के मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने हेमंत सोरेन के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा कि आपका यह ट्वीट न सिर्फ़ न्यूनतम मर्यादा के ख़िलाफ़ है बल्कि उस राज्य की जनता की पीड़ा का भी मजाक़ उड़ाना है जिनका हाल जानने के लिए माननीय प्रधानमंत्री जी ने फ़ोन किया था। बहुत ओछी हरकत कर दी आपने। मुख्यमंत्री पद की गरिमा भी गिरा दी।

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा कि कृपया संवैधानिक पदों की गरिमा को इस निम्न स्तर तक न ले जाएं। महामारी के इस कठिन समय में कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। हम एक टीम इंडिया हैं। वहीं असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पीएम मोदी ने फोन कर प्रदेश के हालात पर चिंता जाहिर की और आप उसपर राजनीति कर रहे हैं। यह दुर्भाग्य है।