News TOP STORIES नयी दिल्ली महाराष्ट्र

मुंबई के घाटकोपर में गोदाम में लगी भीषण आग, आठ दमकल वाहन मौके पर


मुंबई, । मुंबई (Mumbai) के घाटकोपर (Ghatkopar) इलाके में एक गोदाम (Godown) में सोमवार सुबह आग लग गई है। मिली जानकारी के अनुसार इस गोदाम में फर्नीचर का कबाड़ रखा हुआ था। आग की सूचना मिलते ही आठ दमकल वाहन मौके पर पहुंच गए। आग लगने के कारण के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। इस मामले में अभी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

बता दें कि घाटकोपर मुंबई का एक घनी आबादी वाला इलाका है। ऐसे में आग ज्‍यादा दूर तक न फैल सके इसके लिए दमकल कर्मियों द्वारा आग पर काबू पाने की जल्द से जल्द कोशिश की जा रही है। इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। समाचार एजेंसी एएनआइ की ओर से जारी किए गए वीडियो को देख अंदाजा  लगाया जा सकता है कि आग कितनी भीषण लगी है। आग से निकला काला धुंआ आकाश में ऊंचाई तक उठता नजर आ रहा है।
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मुंबई के विले पार्ले में भी एक तीन मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई थी। इसी बीच मुंबई के उपनगरीय पवई में एक कार शोरूम के गैरेज में आग लग गई थी। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं थी। पवई के साकी विहार रोड स्थित ‘साई ऑटो हुंडई शोरूम’के गैरेज में बीते दिनों आग लगी थी। इसे बुझाने के लिए दमकल की पांच गाड़ियों, पानी के टैंक और दमकल कर्मियों को मौके पर भेजा गया था।