पटना

अरवल में बेखौफ अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई से नगद सहित लाखों के जेवरात लूटे


      • हथियार के बल पर डेढ़ लाख नकद आठ लाख के जेवरात ले उड़े बदमाश
      • तीन बाईक पर सवार होकर छह की संख्या में आए थे अपराधी

अरवल। प्रसादी इंग्लिस बाजार में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र की है जहां सोनाक्षी ज्वेलर्स दुकान को अपराधियों ने निशाना बनाया। बदमाशों ने धावा बोलकर हथियार के बल पर डेढ़ लाख रुपये नगद व करीब 200 ग्राम सोना जिसकी कीमत करीब 8 लाख रुपए हैं लूट लिये और फरार हो गये। घटना के बारे में बताया जाता है कि तीन बाइक पर सवार छह की संख्या में हथियारबंद बदमाश ज्वेलरी समेत कैश लूट कर भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी गई है। लूट की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसे पुलिस खंगालने में जुटी हुई है। लूट की इस घटना के बाद से व्यवसायी डरा सहमा है।

बेखौफ अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग

लूट की वारदात के दौरान अपराधियों ने सदर सदर थाना एवं एएसपी आवास से मात्र 3 किलोमीटर की दूरी पर पुलिस को चुनौती देते हुए अंधाधुंध फायरिंग की और लूट को अंजाम देकर भाग निकले। इस दौरान बाजार में दहशत का माहौल बन गया। सभी लोग भागने लगे जिससे अफरातफरी मच गई। सूचना पाकर जब पुलिस पहुंची तब तक अपराधी फरार हो चुके थे।

दुकान बंद करने के समय वारदात को दिया अंजाम

घटना के संबंध में पीड़ित दुकानदार दीपक सोनी ने बताया कि शादी ब्याह के कारण डेढ़ लाख की बिक्री हुई थी। साथ ही 200 ग्राम सोना की जेवरात ग्राहक के कहने पर बनाकर रखे हुए थे, वह भी लूट कर ले भागा हैं। दुकानदार ने कहा कि जैसे ही दुकान बंद करके जाना चाह रहे थे तभी अपराधियों ने फायरिंग करते हुए पहुंचे और थैला में रखे पैसा और जेवरात ले भागे। उन्होंने बताया कि पुलिस पहले गस्ती करती थी, लेकिन घटना के समय पुलिस की गश्ती नजर नहीं आई। वहीं कई अन्य दुकानदारों आरोप लगाते हुए कहा कि इस कांड की पुलिस को पहले से जानकारी थी, जिसके कारण ही गस्ती नहीं की गई।