News TOP STORIES नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान पर बोले बिहार सीएम नीतीश कुमार, कौन भ्रष्टाचारियों को बचा रहा?


पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कहा कि उनकी सरकार किसी भी भ्रष्टाचारी को नहीं बचाया जा रहा। यह जान लीजिए कि कोई भी भ्रष्टाचारी को नहीं बचाएगा। मुख्यमंत्री से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस वक्तव्य के बारे में पूछा गया था जिसके तहत उन्होंने यह कहा था कि भ्रष्टाचारी को बचाने के लिए कुछ राजनीतिक दल एकजुट हो रहे। पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की जयंती पर आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम से लौटने के क्रम में पत्रकारों से बातचीत के क्रम में मुख्यमंत्री ने यह बात कही। 

केंद्र में जो कुछ बोलते रहते हैं उस पर हम ध्यान नहीं देते हैं

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमलोगों ने यहां किसी भी भ्रष्टाचारी को बर्दाश्त नहीं किया है। खुद ही इस पर सोचना चाहिए। कोई कुछ बोलता है उससे हमको कोई मतलब नहीं। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी जब देश के प्रधानमंत्री थे, उस समय मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। हमने अच्छे से काम किया। उन्होंने सभी लोगों का ख्याल रखा। बिहार के लोगों ने जब से मुझे यहां काम करने का मौका दिया है तबसे हम सबके साथ मिलकर विकास का काम करते रहे हैं। केंद्र में जो कुछ बोलते रहते हैं उस पर हम ध्यान नहीं देते हैं।

कुछ राजनीतिक समूह खुलेआम एकजुट हो रहेः पीएम

केरल यात्रा के दौरान कोच्चि में पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि भ्रष्ट लोगों को बचाने के लिए कुछ राजनीतिक समूह खुलेआम एकजुट हो रहे हैं। भ्रष्ट लोगों के खिलाफ कार्रवाई से राष्ट्रीय राजनीति में एक नया ध्रुवीकरण पैदा हो रहा है। उन्होंने कहा कि हम भ्रष्टाचारियों के खिलाफ जैसे ही कार्रवाई करते हैं, राष्ट्रीय राजनीति में एक नया ध्रुवीकरण उभर आता है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि केरल की जनता बीजेपी की तरफ नई उम्मीद के साथ देख रही है। लोगों को यह महसूस हो गया है कि भाजपा देश में बदलाव लाने और विकास के लिए काम कर रही है।