News TOP STORIES नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

दिल्ली में अमित शाह से मुलाकात के बाद चिराग का बड़ा ऐलान, पटना पहुंचते ही राजद-जदयू को दिया झटका


पटना। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष व जमुई लोकसभा सीट के सांसद चिराग पासवान बिहार की दो सीटों पर हो रहे उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे। दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से शनिवार को मुलाकात के बाद रविवार को लौटे चिराग ने पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा कि हमारी पार्टी ने फैसला लिया है कि हम गोपालगंज और मोकामा में हो रहे उप चुनाव के लिए भाजपा के प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे। चिराग ने कहा कि उन्हें कई मुद्दों पर बात करनी है। इसके लिए अगले महीने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह से भेंट करेंगे। 

कई नेताओं से चल रही थी बात

चिराग ने कहा कि बिहार उप चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी का समर्थन करने के लिए उनकी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और सांसद नित्यानंद राय समेत बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं से लंबे समय से बातचीत चल रही थी। शनिवार को अमित शाह से कई विषयों पर बात हुई। इसके बाद इस चुनाव में भाजपा का समर्थन करने का निर्णय लिया।

बीजेपी प्रत्याशियों की जीत करनी है सुनिश्चित

चिराग ने कहा कि उप चुनाव में प्रचार के लिए दिन समय काफी कम बचा है। ऐसे में हमें मेहनत करते बीजेपी के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करनी है। चिराग ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के बिहार अध्यक्ष रोड शो और प्रचार के लिए अन्य जरूरी कार्यक्रमों को तय करेंगे।