Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

Mili Review: टेंशन और थ्रिल से भरी सर्वाइवल की कहानी आई पसंद, लोग बोले- ओटीटी नहीं, थिएटर में ही देखें


नई दिल्ली, । Janhvi Kapoor film Mili Twitter Review: जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट फिल्म मिली आज यानी 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। रिलीज से पहले फिल्म को लेकर लोगों के बीच कुछ खास उत्साह देखने को नहीं मिल रहा था, लेकिन रिलीज के बाद अब दर्शक मिली को पॉजिटिव रिव्यू दे रहे हैं। फिल्म में टेंशन और थ्रिल के बीच जिंदगी के लिए लड़ती एक नौजवान लड़की की कहानी लोगों को इंप्रेस कर रही है। इस सर्वाइवल ड्रामा से बॉलीवुड पर छाए बायकॉट के काले बादलों के छटने की उम्मीद लगाई जा रही है।

मास्टरपीस है मिली

कुछ लोगों ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि लंबे समय से बॉलीवुड पर अच्छी फिल्में न बनाने का जो धब्बा लग रहा है, वह मिली के साथ रुक जाएगा। मिली को रिव्यू देते हुए ट्विटर पर एक यूजर ने कहा, “मैं सभी से दिल से बनाई गई इस फिल्मों को देखने की रिक्वेस्ट करती हूं, फिल्म का कॉन्टेंट बहुत स्ट्रॉन्ग है, जो आपको सिनेमाघर में झकझोर कर के रख देगा। माथुकुट्टी जेवियर के निर्देशन में बनी इस मास्टरपीस को बिल्कुल भी मिस न करें।”

ओटीटी नहीं, थिएटर में ही देखें

एक अन्य यूजर ने कहा, “आज मिली का दिन है। अगर आप बॉलीवुड की फिल्मों से निराश हो चुके हैं और थिएटर में जाकर पैसा खर्च करने से ज्यादा बेहतर ओटीटी पर आने का इंतजार करना बेहतर समझते हैं, तो आप मिली का थ्रिलिंग अनुभव निश्चित तौर पर गवा देंगे। अपने दोस्तों और परिवार के साथ जाकर फिल्म को जरूर देखें।”

 

सर्वाइवल थ्रिलर ड्रामा को जरुर देखें

जाह्नवी की परफॉर्मेंस से इंप्रेस होकर एक यूजर ने तारीफ करते हुए कहा, “जान्हवी कपूर बिल्कुल शानदार हैं। जमा देने वाले माहौल में मिली का संघर्ष आपको खुद हैरान कर देगा। इस सर्वाइवल थ्रिलर ड्रामा को जरूर देखना चाहिए।”

नैरेटिव लगा कमजोर

फिल्म में कुछ दर्शकों को कमियां भी नजर आई। एक यूजर ने फिल्म को ढाई स्टार दिए और लिखा, “मिली एक दुर्लभ घटना पर बनी फिल्म है, जो लोग अपने साथ बांधे रखने का दम रखती है, लेकिन मूवी का स्क्रीनप्ले और बाकी चीजें वास्तविक न लगकर जबरन जैसी महसूस हो रही थीं। इसके अलावा कई जगह पर फिल्म का नैरेटिव भी कमजोर महसूस हुआ। आप लोग इसे अपने जोखिम पर ही देखें।”

 

सेकंड हाफ है दमदार

फिल्म के कमाल के थ्रिल के बारे में बात करते हुए एक यूजर ने कहा, “फिल्म एक इंगेजिंग फिल्म है, जो टेंशन और थ्रिल का बराबर का मिश्रण है। फर्स्ट हाफ थोड़ा धीमा है, लेकिन इंटरवल आते-आते फिल्म रफ्तार पकड़ लेती है और सेकंड हाफ तो दमदार और इमोशनल है। जाह्नवी कपूर ने अपने करियर के सबसे चैलेंजिंग रोल को शानदार तरीके से निभाया है।”