Latest News नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

पंजाब में गन कल्चर को खत्म करने के बीच एक युवती का वीडियो वायरल,


अमृतसर, । पंजाब प्रशासन लगातार गन कल्चर को ख्तम करने की कोशिश कर रही है लेकिन वो इसमें नाकाम नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिसमें लोग बिना किसी डर के फायरिंग करते हैं और उसका वीडियो बनाकर अपलोड कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो अमृतसर के मजीठा रोड स्थित चांद एवेन्यू से सामने आया है। इस वीडियो में एक युवती अपने घर की छत पर ताबड़तोड़ फायरिंग करती नजर आ रही है। जानकारी के मुताबिक युवती ने फायरिंग के दौरान का ये वीडियो खुद अपने मोबाइल से तैयार किया है।

पुलिस ने संज्ञान में लिया मामला

दरअसल, अमृतसर के मजीठा रोड पर स्थिच चांद एवेन्यू में एक युवती ने पंजाब में लगाए गए कई प्रतिबंधों के बाद भई ताबड़तोड़ फायरिंग की और इसका वीडियो बनाया। युवती ने अपने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बाद कई लोगों ने इसे लाइक और रि-शेयर भी किया है। वायरल होने के बाद यह वीडियो पुलिस की नजरों में आ गया।

हालांकि, इस युवती की पहचान नहीं की गई है। लेकिन आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगातार मजीठा रोड की चांद एवेन्यू में दबिश दे रही है। एसीपी बरिंदर सिंह खोसा ने दावा किया है कि आरोपित को जल्द पहचान कर काबू किया जाएगा।

गन कल्चर को खत्म करना चाह रहा प्रशासन

हाल ही में पंजाब में एक मॉडल का भी वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में मॉडल खेतों के बीच खड़ी होकर दिन दहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर रही थी। आपको बता दे पंजाब में गन कल्चर को समाप्त करने के लिए सरकार ने हथियारों की वीडियो इंटरनेट में मीडिया पर डालने पर पाबंदी लगा रखी है। इसके बाद डर से कई यूजर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से गन कल्चर को प्रमोट करने वाले वीडियो क्लिप डिलीट भी कर दिए हैं।