Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

J&K: PM मोदी के बयान पर अब फारूक अब्दुल्ला ने दी प्रतिक्रिया


श्रीनगर। (Jammu Kashmir Hindi News) जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस (National Conference) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने आज कहा कि अफसोस है कि हमारे प्रधानमंत्री ने ऐसी बात कही है। हमारा इस्लाम और अल्लाह हमें सबके साथ मिलकर चलना सिखाता है।

 

कोई व्यक्ति ‘मंगलसूत्र’ छीन लेता है तो वह मुसलमान नहीं- अब्दुल्ला

हमारे धर्म ने हमें कभी भी दूसरे धर्मों को नीचा देखना नहीं सिखाया। बल्कि हमेशा यही सिखाया है। दूसरे धर्मों का सम्मान करना। अगर कोई व्यक्ति ‘मंगलसूत्र’ छीन लेता है तो वह मुसलमान नहीं है और इस्लाम को नहीं समझता।

पीएम मोदी ने राजस्थान की चुनावी रैली में कांग्रेस पर कही थी ये बात

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार को राजस्थान (Rajasthan News) के बांसवाड़ा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा था कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई, तो वह लोगों की संपत्ति घुसपैठियों और ज्यादा बच्चे वाले लोगों में बांट देगी।

 

जिनके अधिक बच्चे हैं, ये संपत्ति उनको बाटेंगे-पीएम मोदी

उन्होंने कहा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) ने कहा था कि देश की संपत्ति का पहला अधिकार मुसलमानों का है। इसका मतलब हा कि ये संपत्ति जमा कर किसे बांटेंगे? जिनके अधिक बच्चे हैं। ये संपत्ति उनको बाटेंगे, क्या आपकी मेहनत की कमाई घुसपैठियों को दिया जाएगा? क्या आपको ये मंजूर है?