Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

‘मेरी मां रोने लगी, बाबूजी परेशान हो गए’; मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर बोले पप्पू यादव


दरभंगा। मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की निर्मम हत्या के बाद से पूरे बिहार में सनसनी का माहौल है। पुलिस की जांच भी तेजी से आगे बढ़ रही है। पुलिस ने चार संदिग्धों को हिरासत में भी लिया है। वहीं, बुधवार की सुबह मुकेश से मिलने के लिए सांसद पप्पू यादव दरभंगा पहुंचे।

सांसद पप्पू यादव ने पूर्व मंत्री मुकेश सहनी से उनके घर पर मुलाकात की और अपनी गहरी संवदेना व्यक्त की। पप्पू यादव ने कहा कि सहनी के पिताजी बेहद सज्जन आदमी थे। किसी के साथ उनका कोई विवाद तक नहीं था। बावजूद इसके जिस बेरहमी से उन्हें मारा गया है, उससे रूह कांप जाती है।

‘मेरी मां भी रोने लगी, बाबूजी परेशान हो गए’

निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने आगे कहा, यह घटना सिर्फ मुकेश सहनी के लिए ही नहीं, प्रदेश भर के तमाम लोगों के लिए दुखद है। घटना की जानकारी के बाद मेरी मां भी रोने लगी। बाबूजी भी परेशान हो गए।

‘दोषियों को फांसी की सजा मिले’

उन्होंने कहा कि मेरा मानना है और सरकार से अपील है कि मामले में जल्द से जल्द दोषियों को पकड़ा जाए और तीन महीने के अंदर स्पीडी ट्रायल से उनको फांसी की सजा मिले। मुकेश सहनी के साथ आज सभी लोग मजबूती से खड़े हैं।

इससे पहले, मंगलवार को पप्पू यादव ने एक्स पर लिखा- पूर्व मंत्री मुकेश सहनी जी के पिता जीतन सहनी जी की दरभंगा में निर्मम हत्या BJP के रावणराज का पुख्ता प्रमाण है। हत्या दर हत्या से कोहराम मचा है, नीतीश जी के शासन का इकबाल खत्म हो गया है। अब प्रशासन अपराधियों के बजाय निर्दोषों को फंसा रहा है। हम मुकेश जी के साथ हैं।