Latest News उत्तर प्रदेश बिहार राष्ट्रीय

सिवान में ओसामा शहाब के घर पर बंगाल पुलिस की छापामारी, डकैती से जुड़ा है मामला –


सिवान। सिवान के नगर थाना क्षेत्र के नई किला स्थित ओसामा शहाब के घर पर बुधवार की दोपहर बंगाल पुलिस ने स्थानीय पुलिस के साथ छापामारी की। छापामारी टीम ने ओसामा शहाब के घर की चारों तरफ से घेराबंदी कर दी और सर्च अभियान शुरू किया।

इस दौरान सादे लिबास में और वर्दी धारी पुलिस को ऑटोमेटिक हथियार के साथ देख स्थानीय लोग सन्न रह गए। छापामारी के दौरान स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्रित नहीं हो, इसको लेकर अतिरिक्त बल की तैनाती कर दी गई।

देखते ही देखते काफी संख्या में ओसामा समर्थकों की भीड़ घर के बाहर एकत्रित हो गई, लेकिन पुलिस को देख सभी चुप्पी साधे रहे। सभी लोग अपने स्तर से छापामारी की जानकारी लेने में जुट गए।

बंगाल से भागकर सिवान आए थे अपराधी

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पिछले दिनों बंगाल में भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया गया था। उस घटना में एक अपराधी शामिल था, जिसके बंगाल से भागकर बिहार के सिवान स्थित ओसामा शहाब के घर पर छिपे होने की सूचना मिली थी।

सूचना के बाद बंगाल पुलिस एसटीएफ और स्थानीय पुलिस के साथ उक्त बदमाश की गिरफ्तारी को पहुंची थी। छापामारी के दौरान पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा।

इधर, ओसामा शहाब के घर के पीछे आसी नगर में भी सर्च अभियान चलाया गया। सूचना प्रेषण तक सर्च अभियान जारी था। बता दें कि यह घर राजद के पूर्व सांसद दिवंगत मो. शहाबुद्दीन का है और यहां उनकी पत्नी हेना शहाब भी रहती हैं। छापामारी को लेकर किसी भी अधिकारी ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।