Latest News नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

‘राहुल गांधी पर हो सकता है हमला, विदेश में रची जा रही साजिश’, शिवसेना UBT सांसद संजय राउत का दावा


 नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लगातार लोकसभा में मोदी सरकार पर हमलावर हैं। बजट को लेकर उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने लोकसभा में कहा कि देश के मिडिल क्लास को बजट से कुछ नहीं मिला। वहीं, राहुल गांधी ने आज (2 अगस्त) दावा किया कि उनपर ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय छापा मारने की तैयारी कर रही है।

राहुल गांधी के खिलाफ रची जा रही साजिश: संजय राउत

वहीं, राहुल गांधी को लेकर शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांसद पर पर हमला हो सकता है। उनके खिलाफ विदेशी धरती पर साजिश हो रही है।

कांग्रेस सांसद की तारीफ करते हुए संजय राउत ने कहा कि राहुल ने लोकसभा में अपने भाषणों से भाजपा नेताओं की नींद हराम कर रखी है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता राहुल गांधी के खिलाफ साजिश रच रहे हैं और कुछ भी हो सकता है।

लोकतंत्र बचाने के लिए मेहनत कर रहे राहुल: शिवसेना (यूबीटी) नेता

शिवसेना (यूबीटी) नेता ने आगे कहा,”राहुल गांधी देश के लोकतांत्रिक ढांचे को बचाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इससे भाजपा नेता बेचैन हो गए हैं। राहुल गांधी ने भाजपा नेताओं की रातों की नींद हराम कर दी है और यही कारण है कि वे विदेशी धरती से उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं।”