Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार

औरंगाबाद में बड़ा हादसा, नहर में गिरी बेकाबू कार; पटना जा रहे पांच लोगों की डूबकर मौत


 दाउदनगर (औरंगाबाद)। औरंगाबाद जिले में मंगलवार को दाउदनगर थाना क्षेत्र के बारुण नहर रोड पर चमन बिगहा के पास हुई एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार को पूर्वाह्न में ग्रामीणों ने पटना मुख्य नहर में गिरी हुई कार को देखा था। ऐसे में ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस-प्रशासन को सूचना दी।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को नहर से बाहर निकालने के प्रयास शुरू किए। बताया गया कि हादसे के वक्त कार में पांच लोग सवार थे। इनमें से एक किशोर था। सभी की डूबने से मौत हो चुकी है।

पुलिस के अनुसार, कार कब नहर में गिरी और कहां से आ रही थी, इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। हालांकि, कुछ देर बाद पुलिस ने बताया कि सभी राजधानी पटना के राजीव नगर इलाके के रहने वाले थे।

पुलिस का यह भी कहना था कि मृतकों के कपड़े से लग रहा था कि वे किसी धार्मिक स्थल की यात्रा व पूजा कर घर लौट रहे होंगे। इस दौरान अनियंत्रित होकर कार नहर में गिर गई और डूबने से सभी की मौत हो गई।

पटना जा रहे थे कार सवार!

घटनास्थल पर मौजूद दाउदनगर एसडीपीओ कुमार ऋषिराज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कार सवार पटना जा रहे थे। उन्होंने कहा कि अभी प्राथमिक जानकारी जुटाई गई है। ये हादसा कैसे हुआ, इस बारे में भी जांच की जा रही है।

मृतकों की हुई पहचान

पुलिस ने हादसे के मृतकों की पहचान कर ली गई है। सभी वर्तमान में पटना के राजीव नगर में रहने वाले थे।

इनमें वैशाली जिला के जंदाहा थाना के पानापुर बटेश्वर नाथ निवासी विष्णु दयाल सिंह के 38 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार शामिल है। दीपक पटना के राजीव नगर इलाके में शंकर सिंह के मकान में किराए पर रहता था।

शिवजी राय के 37 वर्षीय पुत्र कन्हाई राय, कन्हाई राय के 12 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार राजीव नगर में रोड नंबर 15-ई के निवासी थे।

वहीं, भुलेटिन चौधरी के 30 वर्षीय पुत्र नारायण चौहान की मृत्यु हुई है। वे राजीव नगर में कन्हाई राय के मकान में किराए पर रहते थे।

एक अन्य शख्स निर्मल कुमार पांडे के 32 वर्षीय पुत्र रवि कुमार की भी मौत हुई है। मृतक रवि डॉ. एमजी साहा रोड थाना सरसोना जिला पश्चिमी चंपारण का निवासी बताया गया है। वह भी पटना के राजीव नगर में रोड नंबर 15 में सुधाकर शर्मा के मकान में किराए पर रहता था।