Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

Haryana : हैट्र‍िक के साथ BJP बनाने जा रही नया र‍िकॉर्ड, इस खास ‘फॉर्मूले’ से हर‍ियाणा में एक बार फ‍िर खि‍ला ‘कमल’


 

Hero Image

पंचकूला। हरि‍याणा व‍िधानसभा चुनाव के पर‍िणाम इस बार बेहद चौंकाने वाले रहे। बीजेपी हर‍ियाणा में जीत की हैट्र‍िक के साथ नया र‍िकॉर्ड बनाने की तैयारी में है। दरअसल, हर‍ियाणा में कोई भी पार्टी अब तक लगातार तीसरी बार चुनाव नहीं जीती है। ऐसे में अगर बीजेपी जीत दर्ज करती है तो यह अपने आप में एक र‍िकॉर्ड है। पार्टी की इस शानदार परफॉर्मेंस के पीछे चुनाव से पहले मुख्‍यमंत्री बदलने का फॉर्मूला माना जा रहा है।

लाडवा सीट से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जीत दर्ज की है। सैनी ने कांग्रेस के मौजूदा विधायक मेवा सिंह को शि‍कस्‍त दी है। बता दें बीजेपी ने इसी साल मार्च महीने में मनोहर लाल खट्टर को हटाकर ओबीसी समुदाय से आने वाले नायब सिंह सैनी को हर‍ियाणा का मुख्यमंत्री बनाया था। सैनी को सीएम बनाना बीजेपी के लिए काफी फायदेमंद रहा।

लाडवा सीट से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जीत दर्ज की है। सैनी ने कांग्रेस के मौजूदा विधायक मेवा सिंह को शि‍कस्‍त दी है। बता दें, बीजेपी ने इसी साल मार्च महीने में मनोहर लाल खट्टर को हटाकर ओबीसी समुदाय से आने वाले नायब सिंह सैनी को हर‍ियाणा का मुख्यमंत्री बनाया था। सैनी को सीएम बनाना बीजेपी के लिए काफी फायदेमंद रहा।