Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

फिर मिली विमान को बम से उड़ाने की धमकी, बेंगलुरु जा रही Akasa Air की फ्लाइट की दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग


Hero Image
नई दिल्ली।  दिल्ली से बैंगलोर जाने वाली अकासा एयर (Akasa Air) की फ्लाइट QP 1335 को धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद फ्लाइट को दिल्ली वापस लाया गया। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फ्लाइट की लैंडिंग की गई। फ्लाइट में 174 यात्री सवार थे। फ्लाइट में तीन बच्चे और सात क्रू मेंबर्स सवार थे। दिल्ली में सुरक्षित लैंडिंग के लिए सभी आवश्यक आपातकालीन प्रक्रियाओं का पालन किया जा रहा है।

दिल्ली से बैंगलोर जाने वाली अकासा एयर (Akasa Air) की फ्लाइट QP 1335 को धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद फ्लाइट को दिल्ली वापस लाया गया। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फ्लाइट की लैंडिंग की गई। फ्लाइट में 174 यात्री सवार थे। दिल्ली में सुरक्षित लैंडिंग के लिए सभी आवश्यक आपातकालीन प्रक्रियाओं का पालन किया जा रहा है।

सात विमानों को मिली थी बम से उड़ाने की धमकी

देश में सात विमानों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। सोशल मीडिया साइट एक्स के जरिए धमकी मिली थी। हालांकि, यह धमकी फर्जी निकली। एक्स हैंडल ने दावा किया था कि इन विमानों में बम रखे गए हैं। इससे पहले सोमवार को भी तीन अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।