Latest News आगरा नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

कोरियर कंपनी के गोदाम में बदले जा रहे थे ऑनलाइन पार्सल, Delivery Boy कर रहे थे खेल


आगरा। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट और मिंत्रा के जरिए जूता बेचने वाले कारोबारी को कोरियर कंपनी के कर्मचारी चपत लगा रहे थे। गोदाम में पार्सल खोलकर सस्ते जूते पैक कर डिलीवरी की जा रही थी। प्रोडक्ट में बार-बार आ रही शिकायतों से परेशान जूता कारोबारी ने रेकी कर पूरा खेल पकड़ लिया। पुलिस ने कोरियर कंपनी की गोदाम में छापा मारकर 11 कर्मचारियों को पकड़ लिया। इनमें से तीन डिलीवरी ब्यॉय को जेल भेज दिया।

सिकंदरा क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया में रोहिल अग्रवाल की पोलिमर्स ई-कामर्स कंपनी है। वह फ्लिपकार्ट और मिंत्रा ऑनलाइन शापिंग एप के माध्यम से ऑनलाइन जूते बेचते हैं। ई-कार्ट कोरियर कंपनी के माध्यम से ऑर्डर की डिलीवरी की जाती थी। रोहित अग्रवाल ने बताया कि घटिया माल बेचे जाने का आरोप लगाकर फ्लिपकार्ट और मिंत्रा द्वारा उन पर जुर्माना लगाया जा रहा था जबकि वह सही माल भेज रहे थे।

सिकंदरा क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया में रोहिल अग्रवाल की पोलिमर्स ई-कामर्स कंपनी है। वह फ्लिपकार्ट और मिंत्रा ऑनलाइन शापिंग एप के माध्यम से ऑनलाइन जूते बेचते हैं। ई-कार्ट कोरियर कंपनी के माध्यम से ऑर्डर की डिलीवरी की जाती थी। रोहित अग्रवाल ने बताया कि घटिया माल बेचे जाने का आरोप लगाकर फ्लिपकार्ट और मिंत्रा द्वारा उन पर जुर्माना लगाया जा रहा था, जबकि वह सही माल भेज रहे थे।

ड‍िलीवरी ब्‍वॉय की करवाई रेकी

उन्होंने डिलीवरी लेने आने वाले युवकों की रेकी कराई। तब पता चला कि फैक्ट्री से माल निकलने के बाद दहतोरा मोड़ के पास एक गोदाम में जाता है। एक कूरियर कंपनी के गोदाम में माल बदला जाता है। इसके बाद बदला हुआ माल फ्लिपकार्ट के वेयरहाउस में पहुंचता था।