पटना

मुजफ्फरपुर: जमीन विवाद में चचेरे भाई की हत्या, चाचा घायल


मुजफ्फरपुर। देवरिया थाना क्षेत्र में में मामूली जमीनी के विवाद में खूनी झड़प हो गई जिसमे शिक्षक सुनील शाह की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई।  घटना को सुनील शाह के चचेरे भाई शंभू शाह ने अंजाम दिया।  घटना  साहिबगंज थाना के केशव चौक बाजार की है।  मृतक सुनील शाह के पिता शत्रुघ्न शाह भी चाकू लगने से घायल हैं।

मृतक सुनील के भाई अमित ने बताया कि उसके चाचा पन्नालाल शाह और पिता शत्रुघ्न साह के बीच घर की जमीन को लेकर विवाद है पन्नालाल शाह का मकान पहले से बन चुका है जबकि शत्रुघ्न साह मकान बना रहे हैं।  शत्रुघ्न साह के मकान बनने पर पन्नालाल शाह का बेटा शंभू शाह विवाद करता है।  सोमवार को दोनों पक्षों के बीच जमीन की नापी चल रही थी।

इसी बीच विवाद हो गया और शंभू शाह ने चाकू चलाना शुरु कर दिया। शंभू शाह ने सुनील शाह को चाकू गोदकर जख्मी कर डाला।  वही बीच-बचाव करने सुनील के पिता शत्रुघ्न साह भी घायल हो गए।  घायल सुनील को रोते बिलखते परिजन डॉक्टर के यहां निकले लेकिन रास्ते में ही सुनील की मौत हो गई।

उसके बाद साहिबगंज पुलिस के निर्देश पर परिजन शव को लेकर एसकेएमसीएच पहुंच गए घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है वही आरोपी चाचा समेत पूरा परिवार घर छोड़कर फरार है। साहेबगंज पुलिस आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।