पटना

फुलवारीशरीफ: स्कूल स्टाफ से बाईंक सवार अपराधियों ने झपट्टा मार लूटे एक लाख रुपए


फुलवारी डीएसपी कार्यालय से थोड़ी ही दूर रानीपुर पूल के पास बेखौफ अपराधियो ने दिया वारदात को अंजाम

फुलवारीशरीफ। न गोली चली और न ही हथियार चमका फिर भी अपराधियो ने सरेआम दिन के उजाले में एक लाख रुपयों की लूट की वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए। इस घटना ने स्थानीय पुलिस प्रशासन की चौकसी की पोल खोल दी । घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी।

फुलवारी में रानीपुर पुल के पास बाईंक सवार दो अपराधियों ने झपट्टा मार एक स्कूल के स्टाफ से एक लाख रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।स्कूल स्टाफ आईसीआईसीआई बैंक से रुपये निकाल अल्वा कोलोनी जा रहा था। घटना मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजकर बीस मिनट की बताई जा रही है। दिन दहाड़े रानीपुर पूल जैसे अतिव्यस्ततम मार्ग पर दुःसाहस का परिचय देते हुए हेलमेट और मास्क लगाए अपराधियो ने बगैर हथियार का इस्तेमाल किये लूट की वारदात को अंजाम दिया।

घटनास्थल से फुलवारी डीएसपी कार्यालय की दूरी चंद मिनटों की है जहां प्रखण्ड मुख्यालय भी है। हर वक्त घटनास्थल से कुछ ही दूर पटना खगौल मुख्य मार्ग पर पुलिस गश्ती मौजूद रहती है उसके बावजूद अपराधियो ने वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए। घटना के बाद हक्का बक्का रह गया स्कूल स्टाफ अब्दुल काजी उर्फ मुन्ना ने स्कूल के डायरेक्टर इम्तेयाज अनवर उर्फ अरमान मल्लिक को सूचना दी। इसके बाद उन्होंने एसएचओ फुलवारी को लूट की जानकारी दिया।

फुलवारी के रानीपुर गांव के पास बसा अल्वा कोलोनी में स्थित इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर इम्तेयाज अनवर उर्फ अरमान मल्लिक ने बताया कि उनका स्टाफ अब्दुल काजी उर्फ मुन्ना पहाड़पुर मोड़ अनीसाबाद आईसीआईसीआई बैंक से दोपहर में एक लाख रुपये निकालकर बाईंक से वापस अल्वा कोलोनी लौट रहा था। इस बीच रानीपुर मोड़ पेठिया बाजार के पास मुन्ना की बाईंक पर कोलोनी का एक लड़का मो जैद भी सवार हो गया। वहां से दोनो अभी रानीपुर पूल पर मंदिर के पास पहुंचे ही थे कि एक बाईंक सवार हेलमेट और मास्क लगाए दो अपराधियों ने मुन्ना से एक लाख रुपये से भरा बैग झपट्टा मार लिया और इस छीना झपटी में मुन्ना और जैद बाईंक समेत गिर पड़े।

घटना के बाद पलक झपकते ही रुपयों से भरा बैग लेकर अपराधी पेठिया बाजार की तरफ तेजी से फरार हो गए। घटना के वक्त वहां कई दुकानें खुली थी और रास्ते से अन्य लोग भी गुजर रहे थे। इसके बावजूद अपराधियों ने लूट की वारदात को बेखौफ अंजाम देकर रफूचक्कर हो गए। एसएचओ आर रहमान ने बताया कि वारदात की जानकारी मिली है। पुलिस छानबिन में जुट गयी है।