पटना

मुजफ्फरपुर: करंट लगने से मां-बेटी की मौत, सड़क जाम कर मुआवजे की मांग की 


सरैया (मुजफ्फरपुर)(आससे)। पारु थाना क्षेत्र के मझौलिया चौर में जमा बाढ़ के पानी मे मंगलवार की सुबह घोंघा चुनने गयी मां, बेटी की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गयी। घटना स्थल पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। बिजली विभाग को कॉल कर लाइन कटवाया गया। स्थानीय लोगों ने पानी से दोनों का शव निकाला। मृतकों की पहचान गारा हसन निवासी फुलेश्वरी देवी (45) और उनकी बेटी सुमन कुमारी (16) के रूप में किया गया है।

सूचना मिलने पर पारु पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू एसकेएमसीएच भेज दिया है। शव पोस्टमार्टम से आने के बाद परिजनों द्वारा पारु हड़ताली मोड़ पर दोनों शव को रखकर जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे। सड़क जाम की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची प्रशासन लोगो को समझा-बुझाकर जाम को समाप्त करवाया। तकरीबन सड़क जाम करीब एक घंटा रहा।

बताया गया है कि गांव के खेतों में वर्षा और बाढ़ का पानी भरा हुआ था इसमे भरपूर मात्रा में घोंघा था। दोनों मां-बेटी भी प्रतिदिन की तरह मंगलवार को भी खेत मे घोंघा चुनने गई थी। लेकिन बिजली का तार टूटा हुआ था जिसे माँ बेटी  ठीक से नहीं देख सकी और करंट  की चपेट में आ गई। इससे मौके पर ही मां बेटी की मौत हो गई।