पटना

जहानाबाद: सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं : सांसद


जदयू जिला कार्यकारिणी की बैठक सम्पन्न

जहानाबाद। जदयू जिला कार्यकारिणी की बैठक जदयू जिलाध्यक्ष सह पूर्व विधायक राहुल शर्मा के नेतृत्व में स्थानीय रघु सरोज शैक्षणिक संस्थान में सम्पन हुआ। बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि स्थानीय सांसद चंदेश्वर चन्द्रवंशी ने कहा कि सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुचाने में कार्यकर्ताओं को सक्रिय होना चाहिए। साथ ही साथ योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए जनता का सहयोग करने से पार्टी भी मजबूत होगा।

वहीं पूर्व मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने कहा कि सभी पंचायतों में बैठक कर सरकार की योजनाओं के बारे में बताना चाहिए और संगठन में जुड़ने के लिए लोगों को जागरूक करना होगा। बैठक को संबोधित करते हुए श्री शर्मा ने संगठन को मजबूती के लिए सभी बातों को विस्तार पूर्वक बताया। वहीं जिलाध्यक्ष ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जातीय जनगणना के पक्ष में एक स्वर में बात रखा है।

वहीं जदयू के सांसदों ने लोकसभा एवं राज्य सभा में इसके लिए आवाज बुलंद किया है। साथ ही बिहार के सभी दलों के नेता ने मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रधानमंत्री से मुलाकात कर जातीय जनगणना के पक्ष में और उसके होने पर होने वाले लाभ के बारे में अपनी बातों को रखा। बैठक में जिला जदयू के सभी साथियों ने हाथ उठाकर इसका समर्थन किया।

बैठक को प्रदेश संगठन प्रभारी संतोष कुशवाहा, पूर्व विधायक सह संगठन प्रभारी जयवर्धन यादव, महेंद्र कुमार, जगदीश प्रसाद कुशवाहा, चंदेश्वर बिन्द, जयप्रकाश नारायण चंद्रवंशी, दिलीप कुशवाहा, पलटन सिंह, गोपाल शर्मा, श्यामकिशोर शर्मा, रंगनाथ शर्मा, शम्भू शर्मा, पिंटू कुशवाहा आदि ने संबोधित किया।