Latest News मनोरंजन

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश ने माता-पिता पर किया खुलासा, ‘


नई दिल्ली, । रियलिटी शो बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश एक मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। वह अपने खेल और रणनीति के अलावा करण कुंद्रा के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 के घर में अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी खुलासे करती रहती हैं। अब एक बार फिर से वह अपने बारे में खास खुलासे करने की वजह से चर्चा में हैं।

इस बार तेजस्वी प्रकाश ने अपने माता-पिता के बारे में खास खुलासा किया है। उन्होंने खुलासा किया है कि कैसे उनके माता-पिता शादी के बाद लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज को चलाते थे। उस समय बहुत से लोग उनकी मां को यह ताने देते थे कि उनकी मां को पिता छोड़कर चले गए हैं। यह बात तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 के घर में शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल को बताई।

गार्डन एरिया में बैठे हुए तेजस्वी प्रकाश ने कहा, ‘मेरे पिताजी शादी के एक हफ्ते बाद ही वापस दुबई चले गए और डेढ़ साल तक नहीं लौटे। मेरी मां को बहुत बुरा लगता था, जब रिश्तेदार कहते थे कि उसे उसके पति ने छोड़ दिया है। वह एक-दूसरे को पत्र लिखते थे और संपर्क में रहने के लिए आईएसडी कॉल करने के लिए एक समय चुनते थे। मेरी मां पीसीओ के पास जाती थीं और भले ही उस समय अंतरराष्ट्रीय कॉल बहुत महंगी थीं, फिर भी वह उन्हें करती थीं।’

भट्टाचार्जी ने खुलासा किया था कि बिग बॉस के घर के बाहर तेजस्वी प्रकाश का ब्वॉयफ्रेंड है। देवोलीना भट्टाचार्जी राखी सावंत से कहती हैं कि तेजस्वी का बाहर ब्वॉयफ्रेंड हैं। यह बात राखी सावंत करण कुंद्रा से जाकर बोल देती हैं। करण यह बात सुनकर हैरान हो जाते हैं। इसके बाद करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के पास जाते हैं और पूछते हैं कि क्या यह वही इंसान है जिसके बारे में हम पहले भी बात कर चुके हैं। तेजस्वी प्रकाश कहती है कि यह वही भयानक रिश्ता है जिसमें वह थी और उन्हें यह पता नहीं चल रहा है कि वह किसके बारे में बात कर रही हैं। इस पर करण कुंद्रा उन्हें समझते हुए कहते हैं कि अगर हमने पहले यह चर्चा की है तो इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता।