Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

कश्‍मीर में मारे जा रहे हैं आम लोग, बीजेपी मोदी सरकार के 8 साल का जश्‍न मनाने में व्‍यस्‍त – राहुल गांधी


नई दिल्‍ली, : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में एक स्कूल शिक्षि‍का की हत्या के एक दिन बाद, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को केंद्र पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछले 5 महीनों में 15 सुरक्षाकर्मी और 18 नागरिक मारे गए और कश्मीरी पंडित पिछले 18 दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन बीजेपी मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने का जश्न मनाने में ‘व्यस्त’ है। कांग्रेस नेता का यह बयान मंगलवार को कश्मीर के कुलगाम जिले में एक हिंदू स्कूल शिक्षि‍का रजनी बाला पर आतंकवादियों द्वारा गोली चलाने के बाद आया है।

 

राहुल गांधी ने हिंदी में ट्वीट किया, ”कश्मीर में पिछले 5 महीनों में 15 सुरक्षाकर्मी शहीद हुए और 18 नागरिकों की हत्या कर दी गयी। कल भी एक शिक्षिका की हत्या कर दी गयी। 18 दिनों से कश्मीरी पंडित धरने पर हैं लेकिन भाजपा 8 साल का जश्न मनाने में व्यस्त है। प्रधानमंत्री जी, ये कोई फ़िल्म नहीं, आज कश्मीर की सच्चाई है।”

इससे पहले मंगलवार को कश्मीर के कुलगाम जिले में एक हिंदू स्कूल शिक्षि‍का बाला पर आतंकवादियों ने गोली चला दी थी। पुलिस ने कहा कि जम्मू क्षेत्र के सांबा की रहने वाली बाला कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में उस पर गोलीबारी में घायल हो गई, जहां वह एक शिक्षिका के रूप में तैनात थी।