News TOP STORIES नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

मंत्रालय की तीसरी मंजिल से कूद पड़े महाराष्ट्र के डिप्टी स्पीकर, सुरक्षा जाल की वजह से बाल-बाल बची जान


मुंबई। एनसीपी (अजित पवार गुट) के विधायक और डिप्टी स्पीकर नरहरि झिरवाल और विधायक नरहरि झिरवाल महाराष्ट्र की तीसरी मंजिल से शुक्रवार को कूद गए। गनीमत रही कि बिल्डिंग में लगे सुरक्षा जाल की वजह से दोनों बच गए। दोनों की सुरक्षित जाल से बाहर निकाला गया। कूदने की वजह से झिरवल की गर्दन पर चोट आई है। उनका ब्लड प्रेशर भी बढ़ गया है। उनकी जांच के लिए डॉक्टरों की एक टीम मंत्रालय पहुंची।

आदिवासी समुदाय के चुने हुए विधायकों और सांसद के एक समूह ने शुक्रवार को राज्य सरकार के मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इसी बीच डिप्टी स्पीकर नरहरि झिरवाल और विधायक नरहरि झिरवाल महाराष्ट्र की तीसरी मंजिल से शुक्रवार को कूद गए। गनीमत रही कि बिल्डिंग में लगे सुरक्षा जाल की वजह से दोनों बच गए। इस घटना का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्यों सीएम शिंदे से नाराज हैं अजित गुट के नेता?

आदिवासी समुदाय के चुने हुए विधायकों और सांसद के एक समूह ने शुक्रवार को राज्य सरकार के मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। ये सभी पेसा अधिनियम के तहत आदिवासी युवाओं की भर्ती पर रोक हटाने की मांग कर रहे हैं। वहीं, ये सभी नेता अनुसूचित जनजाति (एसटी) कोटे के धनगर आरक्षण देने की मांग का भी विरोध कर रहे हैं।