Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

अंडमान के सांसद ने की इन द्वीपों पर नौका उपलब्ध कराने की अपील,


  • अंडमान एवं निकोबार के सांसद कुलदीप राय शर्मा ने कहा कि उन्होंने प्रशासन से हुतबे, निकोबार, कामोर्ता और कैंपबेल बे के लिए नौका उपलब्ध कराने की अपील की है क्योंकि इन द्वीपों के कई लोग पोर्ट ब्लेयर में फंसे हुए हैं.

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के कारण नौकाएं उपलब्ध नहीं है और इन द्वीपों के लोग पोर्ट ब्लेयर में फंस गए है. शर्मा ने कहा कि लॉकडाउन के कारण उनके पास रहने के लिए उचित स्थान, खाने को खाद्य सामग्री नहीं है और अब उनके पैसे भी खत्म हो गए हैं. स्थिति को देखते हुए शर्मा ने मुख्य सचिव जितेंद्र नारायण से इन लोगों को उनके घर पहुंचाने के लिए परिवहन के साधन उपलब्ध कराने की अपील की है.

अभी तक 3.87 लाख से अधिक नमूनों की कोविड-19 संबंधी जांच

वहीं बुधवार को आए रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश में कोरोना के 13 नए मामले सामने आने के बाद केन्द्र शासित प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7,018 हो गई. वहीं, तीन और लोगों की संक्रमण से मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 118 हो गई थी. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि नए मामलों में से दो लोगों ने हाल ही में यात्रा की थी और अन्य 11 संक्रमितों के सम्पर्क में आए लोगों की पहचान के क्रम में संक्रमित पाए गए.