Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

अंडरवर्ल्‍ड से मिली प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जान से मारने की धमकी, साध्‍वी ने ललकारा- हिम्‍मत है तो सामने आ


भोपाल, । भाजपा की की तेजतर्रार नेत्री और भोपाल से लोकसभा सदस्य साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक अनजान शख्स से फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। शुक्रवार देर रात करीब 1.30 बजे साध्वी के पास अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का आदमी बताया और जान से मारने की धमकी दी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

हिम्‍मत है तो सामने आ

जब साध्वी प्रज्ञा ने उस व्यक्ति से पूछा कि वह उसे क्यों मारना चाहता है, तो उसने कहा कि यह जल्द ही पता चल जाएगा। इस पर जब साध्वी ने उससे कहा कि मैं जब मर जाऊंगी तो पता कैसे चलेगा। तुम तो मेरी हत्या कर दोगे। तुम मुझे पहले ही इस बारे में बताओ। इस पर आरोपी ने कहा मुस्लिमों पर जहर उगलना, मुसलमानों को निशाना बनाना और मुसलमान से नफरत करना। हम तुम्हें नहीं छोड़ेंगे जब हमारा आदमी मारेगा तो वो सामने आगर बताएगा। इस बात पर साध्‍वी ने घबराये बिना चुनौती देते हुए कहा- हिम्‍मत है तो सामने आकर दिखा। धमकी का ये वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

नूपुर शर्मा के समर्थन में की थी बयानबाजी

गौरतलब है कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने हाल ही में नूपुर शर्मा के समर्थन में बयानबाजी की थी। उन्होंने कहा था कि अगर सच बोलना बगावत है तो समझ लीजिए हम भी बागी हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘अगर सच बोलना बगावत है तो समझ लीजिए हम भी बागी हैं। जय सनातन जय हिंदुत्व। प्रज्ञा यहीं नहीं रुकी उन्होंने कहा कि, वे हमारे देवी-देवताओं के बारे में फिल्में बनाते हैं, निर्देशित करते हैं, निर्माण करते हैं और गाली देते हैं।