Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

अंतिम विदाई देने पहुंचे करण जौहर और रणबीर कपूर, शाम पांच बजे होगा अंतिम संस्कार


दिलीप कुमार ने 98 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली। आज शाम पांच बजे मुंबई के सांताक्रूज कब्रिस्तान में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा है कि राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बॉलीवुड के बहुत से दिग्गज सितारे जैसे अनिल कपूर, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, विद्या बालन अभिनेता के अंतिम संस्कार के लिए उनके घर पहुंचे हैं।

सायरा बानो बेहद दुखी हैं और सभी सितारे उन्हें संभालने की कोशिश कर रहे हैं। अंतिम विदाई के लिए उनके रिश्तेदार और दोस्त भी दिलीप साहब के मुंबई वाले घर में पहुंच चुके हैं।पार्थिव शरीर को तिरंगे में लपेटा गया राजकीय सम्मान के तहत दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर को तिरंगे में लपेटा गया।

अंतिम विदा देने घर पहुंचे दोस्त और रिश्तेदार अभिनेता दिलीप कुमार के परिवार वाले और दोस्त उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए घर पहुंच गए हैं। शाम पांच बजे राजकीय सम्मान के साथ दिलीप कुमार को विदा किया जाएगा।

गम में डूबी हैं सायरा बानो सायरा बानो के कोहिनूर आज उनसे दूर हो गए। उनके आंखों से लगाार आंसू बह रहे हैं और परिवार के लोग उन्हें संभालने की कोशिश कर रहे हैं। अब कुछ ही देर में दिलीप कुमार का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

अल्लू अर्जुन ने दी श्रद्धाजंलि साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी दिलीप कुमार के फैन रहे हैं। अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया पर लिखा कि दिग्गज अभिनेता ने भारतीय सिनेमा में बहुत बड़ा योगदान किया है और वो लोगों की प्रेरणा हैं।

करिश्मा ने यूं किया दिलीप साहब को याद करिश्मा कपूर ने एक बेहद ही पुरानी और शानदार तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। इस तस्वीर में देव आनंद, राज कपूर और दिलीप कुमार एक साथ नजर आ रहे हैं।

रणबीर कपूर पहुंचे दिलीप कुमार के घर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर भी दिलीप कुमार के घर उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे।

दिलीप साहब के घर पहुंचे करण जौहर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर भी दिलीप कुमार को अंतिम विदाई देने उनके घर पहुंचे।

भावुक हुए सुभाष घई फिल्ममेकर सुभाष घई ने भी ट्विटर पर लिखा- एक युग का अंत हो गया। उनका नाम है दिलीप कुमार। आने वाले समय में सिनेमा के इतिहास के सुनहरे पन्नों में उन्हें याद किया जाएगा।

आदित्य ठाकरे ने दी श्रद्धांजलि शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने ट्विटर पर अभिनेता दिलीप कुमार को याद करते हुए लिखा- दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार साहब को नमन। उन्हें राजकीय सम्मान के साथ विदा किया जाएगा।

राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि दिलीप कुमार का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। इसके बाद दिलीप साहब के मुंबई वाले घर के सामने पुलिस का एक दल इसकी तैयारी करता नजर आ रहा है।

सहवाग ने इस तरह किया याद भारतीय खिलाड़ियों ने भी दिलीप साहब के गुजर जाने पर शोक व्यक्त किया। पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने लिखा- दिलीप साहब के परिवार को गहरी संवेदनाएं।

अंतिम दर्शन को पहुंचे शाहरुख खान

दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन के लिए शाहरुख खान भी पहुंच चुके हैं। बता दें, दिलीप कुमार की कोई औलाद नहीं थी ऐसे में वे शाहरुख को अपना बेटा मानते थे। अनिल कपूर भी दिलीप कुमार के घर पहुंचे हैं।लता मंगेशकर ने इस तरह किया याद सलमान खान, जान्हवी कपूर, अनुपम खेर, इम्तियाज अली ने सोशल मीडिया के जरिए दिग्गज अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है। लता मंगेशकर ने भी लिखा कि यूसुफ भाई आज अपनी छोटी सी बहन को छोड़ कर चले गए.. यूसुफ भाई क्या गए, एक युग का अंत हो गया। मुझे कुछ सूझ नहीं रहा। मैं बहुत दुखी हूँ, नि:शब्द हूं। कई बातें कई यादें हमें देकर चले गए।

इमरान खान ने दी दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने भी दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के निधन पर शोक व्यक्त किया है। बता दें, अभिनेता का जन्म 1922 को पेशावर में हुआ था।

दिलीप कुमार के घर पहुंचे उद्धव ठाकरे दिलीप कुमार के निधन पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उनके घर जाकर सायरा बानो को सांत्वना दी। दिलीप कुमार का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ होगा।